CarynAI Virtual Dating: डेटिंग भी कमाई भी, 23 साल की लड़की ने AI से कमा लिए करोड़ों रुपये

Akash Agarawal
3 Min Read
CarynAI Virtual Dating to Caryn Marjorie Georgia Girl

Find Us on Socials

CarynAI Virtual Dating: Artificial intelligence तकनीक दुनियाभर में इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। आए दिन कोई ना कोई खबर इस टेक्नोलॉजी से जुड़ी हुई होती है। हालांकि, बदलते जमाने की इस तकनीक का विरोध भी काफी व्यापक स्तर पर हो रहा है। तमाम विरोधों के बाबजूद तकनीक के साथ दोस्ती रखने वाले लोग इसका इस्तेमाल धन कमाने के उद्देश्य से करने लगे है। ऐसा ही एक उदारहण जॉर्जिया की रहने वाली Caryn Marjorie का है। जानते है उनके बारे में –

कैरिन मार्जोरी ने AI तकनीक का इस्तेमाल बेहतर ढंग से से किया है। उन्होंने इस तकनीक की मदद से खुद का एक क्लोन CarynAI तैयार किया है। इसकी एक ऑफिशियल वेबसाइट और App भी Caryn Marjorie ने तैयार की है। इस प्लेटफॉर्म की मदद से वह एक समय में हजारों लड़कों के साथ डेटिंग का आनंद लेती है। साथ ही इसके लिए उन लड़कों से पैसे भी वसूल करती है। CarynAI के जरिए वह किसी भी तरह से कोई बात ग्राहकों से नहीं छिपाती है।

यह भी पढ़े: AI का Free Tool बना देगा आपको करोड़पति, फटाफट जान लें नाम

वर्चुअल डेटिंग के लिए पेश किया CarynAI

Caryn Marjorie सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। उसके Instagram पर करीब 2 लाख 56 हजार फॉलोवर्स मौजूद है। इसके अलावा वह YouTube और Snapchat जैसे सोशल प्लेटफार्म पर भी सक्रिय है और वहां से भी CarynAI के साथ वर्चुअल डेटिंग करने के इच्छुक लड़कों से आकर्षित करती है।

हूबहू खुद का तैयार किया AI Clone

CarynAI एक बेहतरीन AI Chatbot है। इस पर Caryn Marjorie ने अपनी तरह दिखने वाले हूबहू क्लोन तैयार किया है, जोकि उसी की तरह बात करता है और हाव-भाव प्रदर्शित करता है। लड़कों से वर्चुअल डेटिंग के लिए कैरिन मार्जोरी एक नियत फीस चार्ज करती है और अपने AI Clone के साथ रोमांस करने की परमिशन देती है। कैरिन का यह आईडिया इतना लोकप्रिय हुआ है कि लॉन्चिंग के साल भर के अंदर ही हजारों की तादाद में लड़कों ने सेवाएं ली है।

कैरिन मार्जोरी का AI Clone डेटिंग के दौरान अपने ग्राहकों अथवा कहे वर्चुअल दोस्तों की हर मांग को मानता है। वह उन्हें वो सब कुछ आभास देने का प्रयास करता है, जो उन्हें एक महिला पार्टनर से उम्मीद होती है। CarynAI प्लेटफार्म अकेलेपन से जूझ रहे युवाओं के लिए एक रोमांचक अनुभव प्रदान करता है।

प्रति मिनट 1 डॉलर लगती है फीस

23 वर्षीय Caryn Marjorie बताती है कि वह CarynAI पर आने वाले लोगों से प्रति मिनट एक डॉलर फीस चार्ज करती है। यह फीस देने के लिए काफी लोग आसानी से तैयार रहते है। कैरिन के मुताबिक उसने करीब 1 करोड़ रूपये के आसपास की आमदनी प्राप्त की है, जो लगातार बढ़ रही है।

Find Us on Socials

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool Royal Enfield Shotgun 650 की धांसू एंट्री, फीचर्स देख हिल जाएगा दिमाग खुद बनाएं Ayushman Card, सीधे घर पर होगा डिलीवर हिमालय में मिलने वाले इस कीड़े का चीन है दीवाना, कीमत 20 लाख रु सिर्फ 25 हजार में मिल रही TVS Sport, 70 का देती है माइलेज जल्दी से 20 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus Xtec, फिर होगा पछतावा सिर्फ 16 हजार में खरीदें Bajaj Pulsar N160, मिल रहा धांसू ऑफर Royal Enfield ला रही ‘Goan Classic 350, फीचर्स हुए लीक ! अब ये लोग नहीं खरीद पाएंगे Royal Enfield Bike, ये रही वजह! भारत में हुआ पाकिस्तान के फेमस बिस्किट का जन्म, जानिए नाम