Alia Bhatt फिल्म स्पाई यूनिवर्स में लगाएंगी तड़का, इस खूंखार हीरो का मिलेगा साथ

Akash Agarawal
4 Min Read

Find Us on Socials

Alia Bhatt spy universe: आदित्य चोपड़ा YRF स्पाई यूनिवर्स को धीरे-धीरे और बड़ा बना रहे हैं. इसी में आलिया भट्ट की स्पाई फिल्म में कुछ तगड़े एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं। जिससे आगे आने वाले समय में आलिया का जीवन और ब्राइट होने वाला है। आलिया कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही है , पर उनके लिए ये फिल्म ज्यादा मजेदार और हिट रहने वाली है।इस फिल्म में आलिया सीक्रेट एजेंट का रोल निभा रही है। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को ग्रैंड फिल्म बनाना चाहते है, इसलिए इस फिल्म को महिला प्रधान उद्यम को देखते हुए इस फिल्म को और एंटरटेनर बनाना चाहते है।

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की जनि मानी हस्ती में से एक है, इनकी ‘फिल्म और एक्शन्स’ फिल्म को शानदार बनाते है। इन्होने आज तक कई फिल्मों में काम किया है और सभी फिल्में हिट भी गयी। इनकी कुछ हिट फिल्में है जैसे- ब्रह्मस्त्र 2 ,वॉर 2 ,जिगरा फिल्मों में नज़र आयी थी। YRF में अपनी फिल्म के दौरान आलिया एक नहीं, दो नहीं सात अलग अलग सेट पीस पर नजर आएँगी। इस फिल्म के डायरेक्टर शिव रवैल के लिए यह फिल्म हाई एक्शन प्रोजेक्ट फिल्म होने वाली है, जिसके लिए फेंस भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। फिल्म के विलेन बॉबी देओल और आलिया के मजेदार एक्शन के साथ यह फिल्म काफी रोचक और मजेदार रहने वाली है।

हाल ही में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘ एनिमल ‘ जो की काफी हिट फिल्म रही है। डायरेक्टर संदीप सिंह रेड्डी वंगा ने इस फिल्म को लीड करते हुए ऐसे परदे पर उतरा जो की दर्शकों के मन में अपनी छाप छोड़ गयी। हालाँकि फिल्म ‘ एनिमल’ में बॉबी देओल और रणबीर कपूर सीक्वेंस में नज़र आये थे, इस फिल्म में एक मजेदार बात तो यह है की रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट बॉबी देओल के साथ फिल्म स्पाई यूनिवर्स में बड़े परदे पर नज़र आएँगी।

यह भी पढ़े: Alia Bhatt बनी Deep Fake का शिकार, देखें फोटोज

स्पाई यूनिवर्स में विलेन अब बॉबी देओल –

अभी कुछ समय पहले ही खबर आयी थी की , आलिया यश राज फिल्मस की स्पाई यूनिवर्स बनने जा रही है. सिर्फ इतना ही नहीं वो जल्द ही शाहरुख़ खान की ‘ पठान’ फिल्म और सलमान खान कि ‘ टाइगर’ फिल्म के लुक में नज़र आने वाली है। उनके सतब इस लुक में एक और फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्री शरवरी वाघ भी दिखने वाली है। अभी कुछ दिनों पहले ही खबर सामने आयी थी की , बॉबी देओल इस फिल्म में विलेन के रोले में एंट्री ले रहे है। पर अब रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट और बॉबी देओल को आपस में ऑनस्क्रीन भिड़ंत में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े: 1 साल बाद दिखा रणबीर-आलिया की बेटी का चेहरा, देखें किस पर गई Raha

आलिया और बॉबी रहेंगे टक्कर में –

रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला की जोरदार एक्शन्स के साथ, आलिया एक सीक्वेंस में मार्शल आर्ट्स दिखते हुए नज़र आएँगी। और दूसरे एक्शन्स में बॉबी देओल से भिड़ती हुई नज़र आएँगी। बॉबी देओल का तो क्या ही कहना पिछले कुछ समय से वो बॉलीवुड के ही नहीं साउथ फिल्म मेकर्स तक के लोगों के दिलों में राज़ करने लगे है।

‘एनिमल’ में उनके विलेन लुक के बाद जनता बॉबी देओल को अपने मन में बसा चुकी है ,और सिर्फ इतना ही नहीं कुछ समय पहले तमिल फिल्म के सुपरस्टार सूर्या के ‘पैन इंडिया’ फिल्म के भी विलेन लुक के बाद ऑडियंस और भी एक्ससिटेड हो गयी। ऐसे में बॉबी के खूंखार अवतार के साथ आलिया के जबरदस्त एक्शन इस फिल्म को और शानदार बनाएंगे।

Find Us on Socials

Share This Article
2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool Royal Enfield Shotgun 650 की धांसू एंट्री, फीचर्स देख हिल जाएगा दिमाग खुद बनाएं Ayushman Card, सीधे घर पर होगा डिलीवर हिमालय में मिलने वाले इस कीड़े का चीन है दीवाना, कीमत 20 लाख रु सिर्फ 25 हजार में मिल रही TVS Sport, 70 का देती है माइलेज जल्दी से 20 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus Xtec, फिर होगा पछतावा सिर्फ 16 हजार में खरीदें Bajaj Pulsar N160, मिल रहा धांसू ऑफर Royal Enfield ला रही ‘Goan Classic 350, फीचर्स हुए लीक ! अब ये लोग नहीं खरीद पाएंगे Royal Enfield Bike, ये रही वजह! भारत में हुआ पाकिस्तान के फेमस बिस्किट का जन्म, जानिए नाम