50000 रुपए से भी कम में आते हैं ये Electric Scooter, जानें फीचर्स और कीमत

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Cheapest electric scooter: नया व्हीकल या बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Scooter) खरीदना बेहतर होगा। इस वक्त भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में कई ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं जिनकी कीमत महज 50 हजार रुपए से भी कम है। सबसे बड़ी बात, इन्हें चलाने के लिए न तो ड्राईविंग लाईसेंस चाहिए, और न ही पेट्रोल का मोटा खर्चा। जानिए इन स्कूटर्स के बारे में

ये हैं देश के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर (Cheapest electric scooter)

Warivo Motors Queen

वेरिवो मोटर्स क्वीन मार्केट में एक एंट्री लेवल स्कूटर है जो फुल चार्ज होने के बाद 100 किलोमीटर की रेंज देता है। वारियो मोटर्स क्वीन में सेल्फ स्टार्ट, अलॉय व्हील, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस और डिजिटल ट्रिम मीटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसकी एक्सशोरूम कीमत 46800 रुपए है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 25 हजार देकर ले जाएं Ola S1 Pro स्कूटर, पढ़िए पूरा प्लान

Techo Electra Neo

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250W कैपेसिटी की मोटर दी गई है जो इसे दमदार परफॉर्मेंस देती है। इस स्कूटर को आप चार कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसकी एक्सशोरूम प्राइस महज 41919 रुपए से स्टार्ट होती है।

Yo Edge

पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध यह स्कूटर मात्र 49,086 रुपए में खरीदा जा सकता है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह 60 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। इसकी टॉप स्पीड 25 kmph है।

यह भी पढ़ें: सरकार फोन में देगी LiveTV एक्सेस, ऐसे देख सकेंगे

Evolet Pony

यह भी एक एन्ट्री लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एक बार फुल चार्ज करने पर 60 किलोमीटर की रेंज देता है। यह खास तौर पर टीनेजर्स के लिए डवलप किया गया है। इस स्कूटर का सबसे बड़ा ड्राबैक इसकी स्पीड है। इसे सिर्फ 25kmph की अधिकतम स्पीड पर चलाया जा सकता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत सिर्फ 41124 रुपए है।

Find Us on Socials

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool