22 हजार में खरीदें 1 लाख का Smart Tv, जल्द बंद हो जाएगी सेल

Sandeep Mehra
3 Min Read

Find Us on Socials

Foxsky 55 Inch Ultra HD Smart TV: अगर आपका सपना एक बड़ा स्मार्टटीवी खरीदने का है वो भी काफी कम कीमत में तो आपके सपने को पूरा करने का समय आ गया है. दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Big Bachat Dhamaal Sale शुरू हो चुकी है. आप इसमें काफी सस्ती कीमत में स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं. यह सेल 1 से तीन दिसंबर तक चलेगी.

55 इंच का है Smart Tv

55 इंच का शानदार स्मार्ट टीवी Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale में धूम मचा रहा है. यूं तो सेल में कई उत्पाद है हालांकि हम आपसे बात कर रहे है Foxsky 55 Inch Ultra HD Smart TV के बारे में. इस टीवी का मॉडल नंबर 55FS-VS है.

यह भी पढ़ें:  Tata Tech IPO में लगा दें पैसा, चमक उठेगी किस्मत

Smart Tv पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Foxsky 55 Inch Ultra HD Smart TV की वास्तविक कीमत 97,999 रुपये है. हालांकि इस टीवी को Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale में 71,491 रुपये की भारी भरकम छूट के साथ बेचा जा रहा है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 26,499 रुपये हो जाएगी. वहीं 2 हजार रुपये के बैंक ऑफर और दो हजार रुपये के एक्स्ट्रा बोनस के बाद यह टीवी सिर्फ 22,499 रुपये में मिल जाएगा.

क्या है Smart Tv की खासियत

टीवी में 55 इंच अल्ट्रा HD डिस्प्ले है. यह इसकी सबसे बड़ी खासियत है. स्मार्ट टीवी में 30W का दमदार साउंड इनपुट भी मौजूद है. इससे आपको एक बेहतरीन साउंड का अनुभव होगा. इसके अलावा इस बड़े टीवी में गूगल वॉइस असिस्टेंट और बिल्टइन क्रोम कास्ट का सपोर्ट भी है.

यह भी पढ़ें: इन लोगों के लिए नहीं बना है iPhone, खरीदने के बाद होगा पछतावा, पढ़ें खबर

Foxsky का यह टीवी (Foxsky 55 Inch Ultra HD Smart TV) ओएस पर काम करने में सक्षम है. इस Smart Android TV में नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और डिज्नी प्लस हॉटस्टार आदि का लुत्फ़ भी आप उठा सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए टीवी में वाई-वाई, एचडीएमआई, ब्लूटूथ और यूएसबी जैसे विकल्प है.

 

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool