डेढ़ लाख रु में मिल रही चमचमाती Wagon R, असली कीमत है 7 लाख से ज्यादा

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Second Hand Wagon R: अगर आप इस साल अपनी कार खरीदना चाहते हैं और बजट नहीं है तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप कोई भी बिल्कुल नई जैसी सैकंड हैंड वैगन आर बहुत ही सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं। इस ऑफऱ में आपको गाड़ी बिल्कुल शानदार गाड़ी मिलेगी, साथ ही आपको पैसे भी ज्यादा खर्च नहीं करने होंगे। जानिए इस ऑफर के बारे में

यह भी पढ़ें: MG Cars लेने का सबसे बढ़िया मौका, मिल रही 2.10 लाख की छूट

क्या है Wagon R पर ऑफर

Wagon R पर Cardekho.com पर बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है। यहां पर आप 2018 के मॉडल वैगन आर को महज डेढ़ लाख रुपए में खरीद सकते हैं। कार की कंडीशन बहुत अच्छी बताई जा रही है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार मात्र 78000 किलोमीटर चली हुई है और फर्स्ट हैंड ही है। कार के खिलाफ कोई चालान या आपराधिक मामला भी दर्ज नहीं है।

7 लाख रु से अधिक है वास्तविक कीमत

CarDekho के अनुसार आप सैकंड हैंड वैगन आर को खरीदने से पहले उसकी ट्रायल भी ले सकते हैं। कार जयपुर में उपलब्ध है।  यदि इस कार की वास्तविक कीमत की बात करें तो नई कार 6 लाख से लेकर 8 लाख रुपए तक के बीच है। ऐसे में सैकंड हैंड कार खरीदना आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Hyundai की कारें सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने कर दिया बड़ा धमाका

Wagon R के फीचर्स

साल 2018 की मॉडल इस Wagon R में 998 सीसी का इंजन है। इसका इंजन 6200 आरपीएम पर 67.1 बीएचपी की पावर और 3500 आरपीएम पर अधिकतम 90 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार एक लीटर में लगभग 19 किलोमीटर की एवरेज देती है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool