Hyundai की कारें सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने कर दिया बड़ा धमाका

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Hyundai: नए साल को देखते हुए कार निर्माता कंपनी Hyundai ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल कंपनी ने मन बना लिया है कि अपनी कारों की कीमतों में इजाफा करेगी. हालांकि यह खबर कई ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा भी है. क्योंकि अभी आपके पास ह्युंडई की कारों को ससरते में खरीदने का मौका है.

CEO ने दिया ऐसा बयान

ह्युंडई की कारों की कीमतों में इजाफा होने की आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है. इस संबंध में ह्युंडई इंडिया के CEO तरुण गर्ग ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि, ”हम अगले कुछ हफ़्तों में कीमतों में बढ़ोतरी की मात्रा को अंतिम रूप दे देंगे. हम उपभोक्ताओं पर कम से कम प्रभाव डालने का प्रयास करेंगे”.

यह भी पढ़ें: अब आ गई Flying Car! इलेक्ट्रिक बैटरी से चलेगी, ट्रैफिक जाम का भी डर नहीं

कितनी बढ़ सकती है Hyundai की कीमतें

Hyundai India अपनी कारों की कीमतों को नए साल से बढ़ाने जा रही है. कंपनी ने साफ कर दिया है कि जनवरी 2024 से कीमतों में इजाफा होगा. हालांकि अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि कीमतों में कितने रुपये का या कितने फीसदी का इजाफ़ा हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Maruti Car लेना है तो यही मौका, बच रहा आपका इतना पैसा

नवंबर में बेची 65 हजार से जयादा इकाई

Hyundai की गाड़ियां भारतीय बाजार में काफी पसंद की जाती है. कंपनी लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए कारें बनाती है. तब ही तो ह्युंडई भारत की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है. कंपनी का बीते माह का कारोबार भी काफी शानदार रहा है. ह्युंडई ने नवंबर 2023 में 65 हजार से भी ज्यादा यूनिट्स बेची है. कंपनी की कुल 65,801 यूनिट बिकी है.

 

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool