7000 से कम में Tecno Spark Go 2024, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेंगे

Sandeep Mehra
3 Min Read

Find Us on Socials

Tecno Spark Go 2024: भारतीय बाजार में Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. 4 दिसंबर को बाजार में Tecno Spark Go 2024 उतर चुका है. यह फोन कई ख़ास फीचर्स से लैस है. वहीं इसकी कीमत भी काफी कम है. आइए इसके फीचर्स सहित इसकी कीमत के बारे में भी जानते हैं.

Tecno Spark Go 2024 के फीचर्स

Tecno Spark Go 2024 में कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. भारतीय बाजार में लॉन्च हुए इस नए फोन में 6.56 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले है. यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद है. फोन तीन वेरिएंट में लॉन्च हुआ है. 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट और एक 8GB RAM + 64GB स्टोरेज. जबकि एक अन्य वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज में भी आया है.

यह भी पढ़ें: 15 हजार में खरीदें 90 हजार का Laptop, ऐसे उठाए Cheapest Laptop का फायदा

कमाल का है बैटरी बैकअप

फोन में बैटरी 5,000mAh की है जो एक बार फुल चार्ज करने पर पूरे दिन तक काम करेगी. फोन को बाजार में कंपनी ने Gravity Black और Mystery White कलर में पेश किया है. इसके अलावा इस फोन में डायनेमिक पोर्ट नाम का सॉफ्टवेयर भी है. वहीं Tecno Spark Go 2024 ऑक्टा-कोर Unisoc T606 SoC पर काम करता है.

Tecno Spark Go 2024 कैमरा सेटअप

बात अब नए फोन के कैमरा सेटअप की करें तो इसमें ड्युअल रियर कैमरा में प्राइमरी सेंसर 13-मेगापिक्सल का है जबकि एक अन्य कैमरा AI लेंस है. जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है. बता दें कि फोन की बिक्री 7 दिसंबर से अमेजन सहित रिटेल आउटलेट से शुरु हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: 22 हजार में खरीदें 1 लाख का Smart Tv, जल्द बंद हो जाएगी सेल

Tecno Spark Go 2024 की कीमत

बात अब Tecno Spark Go 2024 की कीमत की करें तो तीन वेरिएंट में लॉन्च हुए इस फोन के 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,699 रुपये है. हालांकि 8GB RAM + 64GB स्टोरेज और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले इन वेरिएंट की कीमत का अब तक खुलासा नहीं हो सका है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool