Tecno Spark GO 2024 जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स तगड़े, कीमत भी कम

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Tecno Spark Go 2024: जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno भारतीय बाजार में अपना एक और नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी अब Tecno Spark GO 2024 बाजार में उतार रही है. बता दें कि इसकी लॉन्चिंग 4 दिसंबर को होगी. इससे पहले कंपनी Tecno Spark GO 2023 लाई थी.

Tecno Spark GO 2024 के फीचर्स

Tecno स्पार्क गो 2024 में कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे. यह फोन बाजार में ड्यूल डीटीएस स्पीकर के साथ दस्तक दे सकता है. इसकी खासियत यह है कि इसमें बाकी स्मार्टफोन के मुकाबले 400 फीसद ज्यादा तेज म्यूजिक बजेगा. फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है.

यह भी पढ़ें: जल्द लॉन्च होगी iPhone 16 सीरीज, फीचर्स हुए लीक

बैटरी और कैमरा

जल्द ही बाजार में पेश होने वाले इस फोन में कंपनी 5000mAh बैटरी दे रही है. दावा किया जा रहा है कि फोन में टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट होगा. इसके प्रोसेसर की बात करे तो फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर सपोर्ट से लैस हो सकता है. सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा होगा. फोन में 13 मेगापिक्सल का एआई कैमरा भी दिया जा रहा है.

कहां से खरीद सकते हैं Tecno Spark GO 2024

Tecno Spark GO 2024 को ग्राहक ऑनलाइन खरीद सकते हैं. फोन को कंपनी बिक्री के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर उपलब्ध कराएगी. जबकि इसे ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स स्टोर से भी खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: इन लोगों के लिए नहीं बना है iPhone, खरीदने के बाद होगा पछतावा, पढ़ें खबर

कितनी हो सकती है Tecno Spark GO 2024 की कीमत

इस नए फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं हो सका है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फोन को भारतीय बाजार में 7,200 रुपये में उतारा जा सकता है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool