आधी कीमत में मिल रही नई जैसी Tata Altroz, तुरंत लपकें मौका

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Tata Altroz: टाटा देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी है। वर्तमान में टाटा की कई बेहतरीन गाड़ियां बाजार में उपलब्ध हैं जिनमें Tata Altroz भी शामिल है। इस गाड़ी की मार्केट में जबरदस्त डिमांड है। इसकी एक्स शोरुम कीमत ₹6.6 लाख से ₹10.74 लाख तक है परन्तु यह गाड़ी फिलहाल आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द आएगी Cheapest Tesla Car, कंपनी लगाएगी नया प्लांट

Tata Altroz सस्ते में खरीदने का मौका

Tata Altroz को आप काफी कम कीमत में अपना बना सकते है। यह कार फिलहाल Carwale वेबसाइट पर सस्ते में मिल रही है। यहां यह बात बता दें कि Altroz का यह पुराना मॉडल है। Altroz का साल 2020 मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए सिर्फ 5.1 लाख रुपये में उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 55 हजार किलोमीटर तक चली हुई है।

टाटा अल्ट्रोज़ के फीचर्स

इस कार में आपको 1497 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा। इसका दमदार इंजन 4000 आरपीएम पर 88.77 बीएचपी का पावर और 1250-3000 आरपीएम पर 200 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसी के कारण कार में जबरदस्त पावर और परफॉर्मेंस देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें: Maruti Car लेना है तो यही मौका, बच रहा आपका इतना पैसा

माइलेज भी है दमदार

अब बात कर लेते है इस कार (Tata Altroz) के माइलेज के बारे में। टाटा अल्ट्रोज में 37 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार एक लीटर पेट्रोल में करीब 24 किलोमीटर का सफर तय करेगी। अगर आप कम कीमत में अच्छा सौदा चाहते है तो इस गाड़ी को जल्द से जल्द खरीद लें। हो सकता है कि बाद में ऐसा मौका फिर न मिलें।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool