8000 में खरीदें 17000 का Smart LED TV, यहां मिल रहा तगड़ा ऑफर

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Smart LED TV: एक स्मार्ट टीवी पर फिलहाल काफी तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप कोइ स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग में है तो यह खबर आपके लिए ही है. आप 32 इंच का शानदार स्मार्ट टीवी काफी सस्ते दाम में खरीद सकते है.

कहां मिल रहा है TV ?

यह स्मार्ट टीवी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है. यह टीवी Infinix कंपनी का है. Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV 2022 Edition आप भारी भरकम छूट के साथ खरीद सकते है. आइए जानते है इस टीवी पर कितने फीसदी की छूट मिल रही है.

यह भी पढ़ें: 22 हजार में खरीदें 1 लाख का Smart Tv, जल्द बंद हो जाएगी सेल

8 हजार रुपये का डिस्काउंट

Infinix का यह शानदार स्मार्ट एलईडी टीवी 32 इंच का है. इसकी वास्तविक कीमत 16,999 रूपये है. हालांकि डिस्काउंट पर यह टीवी आप फ्लिपकार्ट से सिर्फ 8,999 रूपये में खरीद सकते हैं. इस पर आपकी कुल बचत 47 फीसदी (8 हजार रूपये) हो जाएगी.

क्या है Smart LED TV के फीचर्स

इस Smart LED TV में आपको कई ख़ास फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. काफी सस्ते में मिल रहे इस स्मार्ट टीवी की सबसे बड़ी खासियत है 32 इंच की डिस्प्ले. इसके अलावा इसमें 20 वाट का साउंड आउटपुट आपको मिलेगा. इसके साथ ही 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सरकार फोन में देगी LiveTV एक्सेस, ऐसे देख सकेंगे

Smart LED TV की डिलीवरी भी होगी फ्री

इस स्मार्ट टीवी पर प्राइम वीडियो और यूट्यूब का मजा भी लिया जा सकता है. साथ ही आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट से इस टीवी को ऑनलाइन ऑर्डर करने पर आपको कोई डिलीवरी चार्ज भी नहीं देना होगा. इसकी डिलीवरी भी फ्री होगी.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool