581 रु में मिल रहा 18,000 का Samsung Galaxy M14, यहां से झटपट खरीदें

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Samsung Galaxy M14: नामचीन स्मनार्टफोन कंपनी सैमसंग के कई फोन पर शानदार छूट मिल रही है. Samsung Galaxy M14 भी काफी कम कीमत के साथ बेचा जा रहा है. कंपनी एक यह एक शानदार फोन है जिस पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए इसके फीचर्स, कीमत, डिस्काउंट ऑफर आदि के बारे में जानते हैं.

कीमत है 17,990 रुपये

फिलहाल Samsung Galaxy M14 की कीमत 17,990 रुपये है. इस पर कंपनी तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. डिस्कांट पर यह फोन अमेजन पर उपलब्ध है. इस पर कुल 33 फीसदी छूट मिल रही है. इसे आप अभी सिर्फ ₹11,990 में खरीद सकते है.

यह भी पढ़ें: अब 50,000 रु से कम में मिलेगा iPhone, तगड़े फीचर्स के साथ ला रही Apple

581 रु में कैसे बना सकते है अपना

इस फोन को सिर्फ 581 रुपये में भी आप अपना बना सकते हैं. दरअसल किश्त से फोन को खरीदने पर इसकी ईएमआई सिर्फ 581 रुपये आएगी. इस फोन पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. अलग-अलग बैंक के क्रेडिट कार्ड्स से पेमेंट करने पर कई तरह के ऑफर्स भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: आधे से भी कम कीमत में खरीदें iPhone 14, ये है पूरा ऑफर

Samsung Galaxy M14 के फीचर्स

Samsung Galaxy M14 में 6000mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. यह एक 5G स्मार्टफोन है जिसमें सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा और अन्य दो कैमरे में 2MP के है. फोन Exynos 1330 प्रोसेसर से लैस है. रेजलूशन 1080 x 2408 पिक्सल के साथ आने वाली इसकी डिस्प्ले 6.6 इंच का LCD, FHD डिस्प्ले है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool