आधे से भी कम कीमत में खरीदें iPhone 14, ये है पूरा ऑफर

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

आप यदि iPhone 14 खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी इसके लिए बेस्ट समय है। आप इस शानदार स्मार्टफोन को Flipkart पर आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। जानिए आईफोन पर मिल रहे इस ऑफऱ के बारे में।

यह भी पढ़ें: एंड्रॉइड यूजर्स के हुए मजे, अब ऐसे यूज करें iPhone के फीचर

iPhone 14 में मिलते हैं ये फीचर्स

नए iPhone 14 में कई ऐसे फीचर्स हैं जो आमतौर पर Android Smartphones में नहीं मिलते हैं। इस फोन में 6.7 इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इसमें A15 Bionic Chip दिया गया है जो आईफोन को जबरदस्त स्पीड और परफॉर्मेंस देती है। फोन में 12 मेगापिक्सल का मैन कैमरा और एक 12 MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया आता है।

क्या है iPhone 14 की कीमत, जानिए ऑफर्स भी

नए iPhone 14 की कीमत 67,000 रुपए से स्टार्ट होती है जो टॉप मॉडल के लिए लगभग डेढ़ लाख रुपए तक है। इस स्मार्टफोन को आप आसानी से 40,000 रुपए तक में खरीद सकते हैं। वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनमें एक्सचेंज ऑफर, इंस्टेंट कैश बैक और चुनिंदा क्रेडिट, डेबिट कार्ड्स पर डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं। आप भी अपनी सुविधानुसार इनमें से ऑफर्स चुन सकते हैं और सस्ते दामों पर iPhone 14 खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नए Apple iPhone 15 Pro पर पाएं पूरे 83 हजार की छूट, ये हैं नियम और शर्तें 

अगर आपके पास पुराना iPhone 13 है जो आप उसे एक्सचेंज ऑफर के तहत दे कर नए फोन पर 34,000 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके साथ ही सलेक्टेड बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर भी आपको 5000 रुपए तक का इंस्टेंट कैशबैक मिलता है। इस तरह आप इस फोन को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool