नए Apple iPhone 15 Pro पर पाएं पूरे 83 हजार की छूट, ये हैं नियम और शर्तें

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Apple iPhone 15 Pro खरीदने के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है। अब आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन पर पूरे एक हजार डॉलर (लगभग 83 हजार रुपए) का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ खास भी नहीं करना है। जानिए क्या है ऑफर

Black Friday Deals में मिलेगा सस्ता Apple iPhone 15 Pro

इस समय ब्लैक फ्राइडे की धूम मची हुई है। इसी Black Friday Deals के तहत लेटेस्ट आईफोन को इतने सस्ते दामों पर खरीदा जा सकता है। वेरिजोन पर उपलब्ध एक ऑफर के तहत बिल्कुल नए iPhone 15 Pro और Apple iPhone 15 Pro Max पर एक हजार डॉलर का डायरेक्ट डिस्काउंट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ऐप्पल ने लॉन्च किए Apple M3 Series लैपटॉप, जानिए फीचर्स, कीमत के बारे में

कैसे खरीद पाएंगे इतना सस्ता

आपको इसके लिए वेरिजोन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है। यहां पर आपको Apple iPhone 15 Pro प्रोडक्ट का लिंक ओपन करना है और उस पर क्लिक कर आईफोन खरीदना है। वहीं पर आपको सारे ऑफर्स दिखाई देंगे। ऑफर का लिंक यहां दिया गया है।

Apple के दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी उपलब्ध हैं ऑफर्स

आईफोन के अलावा कंपनी के दूसरे प्रोडक्टस iPads, iPods, MacBook आदि पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं। इन ऑफर्स का लाभ आप आसानी से उठा सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool