नई गाड़ी लेना है तो इन 3 Renault Cars को देखें, Rs 77000 का होगा फायदा

Anil Jangid
4 Min Read

Find Us on Socials

अगर आप भी नई कार लेने की सोच रहे हैं तो यही मौका है। क्योंकि इस समय 3 Renault Cars पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। रेनॉ कंपनी की तरफ से क्विड, ट्राइबर और काइगर समेत पूरी रेंज पर 77,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी की तरफ से इसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट समेत कई लाभ दिए जा रहे हैं।

रेनॉ काइगर

फ्रांसीसी कार निर्माता की तरफ से भारत में फिलहाल 3 Renault Cars बेची जा रही है। इनमें रेनॉ काइगर भी शामिल है जिसके मिड-स्पेक RXT और RXT (O) टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर अधिकतम 77,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, इसके टॉप-स्पेक RXZ वेरियंट पर 20,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। रेनॉ काइगर एक सब-4 मीटर एसयूवी है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 6.50 लाख रुपये से 11.23 लाख रुपये के बीच है। काइगर कॉम्पैक्ट एसयूवी पर 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर 20,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है। इस कार पर 12,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Car में लगा दें ये गैजेट, नहीं होगा Air Pollution का असर

रेनॉ ट्राइबर

Renault Triber एक एमपीवी कार है जिस पर 62,000 रुपये तक की छूट दे रही है। इसके आरएक्सई वेरिएंट पर 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। यह अर्बन नाइट एडिशन लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस के साथ बेची जा रही है। इस एमपीवी कार एक्स शोरूम कीमत 6.33 लाख रुपये से 8.97 लाख रुपये के बीच में है। रेनॉ ट्राइबर कार पर 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। साथ ही इस पर 10,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस भी है। इस कार पर 12,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Bike और Scooter भी फैलाते हैं Air Pollution, जानिए कितना

रेनॉ क्विड

कंपनी की तरफ से रेनॉ क्विड कार पर 62,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके आरएक्सई वेरिएंट के अलावा सभी वेरिएंट पर कैश, लॉयल्टी और कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार का वेरिएंट केवल 10,000 रुपये के लॉयल्टी बोनस में मिल रहा है। क्विड कार की एक्स शोरूम कीमत 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये के बीच है। क्विड अर्बन नाइट एडिशन पर भी लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। क्विड पर 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस कार पर 20,000 रुपये और 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। इस पर 12,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस भी दिया जा रहा है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

‘वेडिंग प्लानर’ यानि दूसरों की शादी करवाकर पैसा कमाने का जुगाड़, जानें सब कुछ होली पर ऐसे करें घर में ही स्किन की देखभाल होलिका अग्नि में इन चीजों को डालने से खुलेगी किस्मत हीरा और महंगे स्टोन खरीदते समय ध्यान रखें ये बातें, कभी धोखा नहीं खाएंगे हिमालय में मिलने वाले इस कीड़े का चीन है दीवाना, कीमत 20 लाख रु
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool