Ola के इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगी 20 हजार की छूट, आज ही बुक करवाएं

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Ola Electric ने अपने नए लॉन्च होने वाले S1 X+ Electric Scooter की कीमतों में जबरदस्त कटौती की है। कंपनी ने दिसंबर ऑफर के तहत इस स्कूटर पर पूरे 20000 रुपए का डिस्काउंट देने की घोषणा की। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Dot One नाम से भी जाना जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप फाइनेंस पर आसान EMI पर भी ले सकते हैं।

नए S1 X+ Electric Scooter पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

कंपनी के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर चुनिंदा क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5000 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही जीरो डाउन पेमेंट के साथ ही इस पर 6.99 फीसदी की दर से लोन भी ले सकते हैं। उल्लेखनीय है कि यह स्कूटर 15 दिसंबर को लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 25 हजार देकर ले जाएं Ola S1 Pro स्कूटर, पढ़िए पूरा प्लान

Ola के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में होंगे ये फीचर्स

Ola S1 X+ Electric Scooter में कई एडवांस्ड फीचर्स जोड़े गए हैं। इसमें 3kWh की बैटरी दी गई है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 151 किलोमीटर चल सकेगा। जबरदस्त स्पीड के लिए S1 X+ में 6kW की मोटर दी गई है। जो महज 3.3 सेकंड में ही स्कूटर को 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ा देती है। स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है।

यह भी पढ़ें: अपने Electric Vehicle को ऐसे करें चार्ज, हमेशा परफेक्ट बनी रहेगी बैटरी

अब होगी ये कीमत

नए S1 X+ Electric Scooter की एक्सशोरूम कीमत 1,09,000 रुपए थी। जो कंपनी के 20 हजार रुपए के डिस्काउंट के बाद अब 89,999 रुपए हो गई है। इसके साथ ही इस पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं जिनके बाद यह और भी अधिक सस्ता हो जाएगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool