14 दिसंबर को लिस्ट होगा Inox India IPO, कम पैसे में मिल सकता है ज्यादा मुनाफा!

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Inox India IPO: देश में क्रायोजेनिक स्टोरेज टैंक बनाने वाली कंपनी Inox India अपना आईपीओ लॉन्च कर रही है। कंपनी का आईपीओ 14 दिसंबर, गुरुवार को मार्केट में आएगा। आईपीओ के लिए अप्लाई करने की आखिरी डेट 18 दिसंबर रखी गई है। ऑफर की एंकर बुक 13 दिसंबर यानि आज एक दिन के लिए ओपन की जाएगी।

कंपनी ने आईपीओ के लिए 627 से 660 रुपए प्रति इक्विटी शेयर प्राइस बैंड निश्चित किया है जबकि बिड के लिए न्यूनतम 22 इक्विटी शेयर की शर्त रखी गई है। निवेशक इसे 22 के गुणा में बढ़ा सकते हैं। आईपीओ के जरिए 22,110,955 इक्विटी शेयर बेचने का टारगेट रखा गया है। निवेश करने के इच्छुक लोग अपने स्टॉक मार्केट अकाउंट के जरिए Inox India IPO के लिए अप्लाई कर सकेंगे। इसके लिए वे यूपीआई आईडी से भी पेमेंट कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: RBI की बड़ी चेतावनी, इन लिंक्स पर न करें क्लिक, वरना हो जाओगे बर्बाद

निवेश के लिए Inox India IPO है अच्छा ऑप्शन

ऐसे निवेशक जो कम पैसे में अधिक लाभ की इच्छा रखते हैं, वे इस आईपीओ को खरीद सकते हैं। मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार कंपनी इस समय अच्छा परफॉर्म कर रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी का शेयर निवेशकों के लिए फायदे का सौदा रहेगा। खास तौर पर लंबे समय तक जो लोग इसे पास रखने का ऑप्शन चुनते हैं, वे इस पर ज्यादा बेहतर रिटर्न पा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: केन्द्र सरकार की इस योजना में फटाफट डबल हो जाएगा आपका पैसा

Inox India के बारे में

वर्तमान में आईनॉक्स इंडिया एक प्रोफिटेबल कंपनी के रूप में काम कर रहा है। कंपनी दुनिया भर के 66 देशों में अपने प्रोडक्ट्स को एक्सपोर्ट कर रहा है। इसके पिछले कुछ समय से लगातार 15-16 फीसदी लाभ का मार्जिन मेंटेन किया हुआ है। इसके साथ ही इसे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के सहयोग से विकसित ट्रेलर-माउंटेड हाइड्रोजन ट्रांसपोर्ट टैंक का उत्पादन करने वाली पहली भारतीय कंपनी होने का गौरव प्राप्त है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool