PM मोदी ने Tweet किया Anupamaa का Vocal For Local Video, देखें क्या खास है

Anil Jangid
2 Min Read
PM Modi Tweet Anupamaa Vocal For Local Video

Find Us on Socials

PM नरेंद्र मोदी ने Vocal For Local पर आधारित बना Anupamaa का Video ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपमा फेम Rupali Ganguly लोकल फॉर वॉकल यानि मे​ड इन इंडिया सामान खरीदने की अपील करती है। इस वीडियो प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए पूरे देश को इसे प्ररेणा लेते हुए भारत में ही बने हुए सामान खरीदने की अपील की है।

Anupamaa का Vocal For Local वीडियो वायरल

जैसे ही पीएम मोदी ने Anupamaa उर्फ रूपाली गांगुली का यह Vocal For Local वाला वीडियो शेयर किया तो वायरल हो गया। इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस अनुपमा ने दीवाली शॉपिंग पर आधारित वीडियो बनाया है। जिसमें वो रोशनी, कुर्ता, साड़ी से लेकर जूते और देशी मोबाइल फोन तक भारत में बने हुए खरीदने के लिए कहा है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने सामनों का पेमेंट भी UPI से करने के लिए कहा है।

अनुपमा की Vocal For Local अपील

अनुपमा के इस वीडियो में बच्चों के लिए खिलौनों से लेकर हर चीज लोकल यानि मेड इन इंडिया पर बनी हुई खरीदने के लिए कहती है। इतना ही नहीं बल्कि वो जिस भारतीय दुकानदार से सामान खरीदने के लिए कह रही है उसके साथ सेल्फी लेकर उसें प्रमोट करने के लिए भी कह रही है। ऐसा करने पर उस देसी दुकानदार का प्रमोशन होगा उसकी सेल बढ़ेगी।

यह भी पढ़े: DeepFake की शिकार हुई है रश्मिका मंदाना, जानिए कैसे

पीएम मोदी की Vocal For Local अपील

आपको बता दें कि अनुपमा के इस वीडियो के अंत में पीएम मोदी द्वारा लोकल फॉर वॉकल के लिए की अपील की आवाज भी जोड़ी गई है। इसमें पीएम मोदी कहते हैं कि जो भी भारतीय नागरिक वॉकल फॉर लोकल थीम पर आधारित वीडियो बनाकर मे​ड इन इंडिया मोबाइल फोन से उनको भेजेगा वो उसें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करेंगे, ताकि Made in India India प्रोडक्ट्स को बढ़ावा मिल सके।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool