नए साल में ऐसा रहेगा मूलांक 9 का भविष्य, बंदरों को खिलाएं गुड़

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Mulank 9 Ka Bhavishya 2024: नए वर्ष का पहला महीना जनवरी शुरू हो चुका है। लोग नए वर्ष की खुशियां मनाने के साथ ही अपने भविष्य को लेकर भी जिज्ञासु बने हुए हैं। डॉ. उरुक्रम शर्मा से जानिए कि आपके मूलांक के लिए नया वर्ष 2024 कैसा रहेगा और आपके जीवन में क्या नए बदलाव होंगे। साथ ही यह भी जानिए कि किन उपायों से आपके सारे कष्ट दूर होंगे और भाग्य चमकेगा।

मूलांक 9 भाग्यफल (Mulank 9 Ka Bhavishya 2024)

मूलांक 9 के जातक अपने जीवन में बहुत जुनूनी होते हैं। यह साल आपको जीवन में अच्छे और बुरे दोनों समय देगा। प्रेम और दांपत्य जीवन में थोड़ी परेशानी रहेगी क्योंकि आप इस ओर ध्यान नहीं देंगे। इसलिए कहा जाता है कि आपको उन लोगों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए जिनसे आप प्यार करते हैं। स्वास्थ्य, धन, करियर, व्यवसाय और बहुत कुछ जैसी सभी चीजें आपके लिए काम करेंगी लेकिन आप इनमें से किसी भी क्षेत्र में किसी भी चीज को लेकर जिद्दी नहीं हो सकते। अन्यथा, यह आपके जीवन को नुकसान पहुंचाएगा।

यह भी पढ़ें: अपने नाम से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 2024

इस नए साल में आपको चीजों को कार्यान्वित करने के लिए उन्हें सहजता से अपनाने की जरूरत है। नए साल (Mulank 9 Ka Bhavishya 2024) में पर्सनल लाइफ में खुशी और संपन्नता पाने के लिए मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करें, बंदरों को खेले खिलाएं ।

शुभ-अशुभ विचार (Mulank Rashifal 2024 in Hindi)

भाग्यशाली अंक – 1 और 3
भाग्यशाली रंग – लाल और नारंगी
भाग्यशाली दिशा – दक्षिण
भाग्यशाली दिन – रविवार, गुरुवार और मंगलवार
अंक – 4 से बचें
रंग – काले रंग को अवॉइड करें।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool