भारत की इस कंपनी ने अपने स्टाफ को बांटी 50 नई कारें, ये सरप्राइज भी दिया

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

जब दुनिया भर की कंपनियां अपने स्टाफ को निकाल रही हैं तब देश की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को पार्टनर बनाने की घोषणा की है। खास बात यह है कि यह कंपनी कर्मचारियों को महंगे गिफ्ट देने वाले प्रसिद्ध हीरा व्यापारी सावजी ढोलकिया की नहीं है बल्कि चेन्नई की एक आईटी कंपनी है।

कर्मचारियों के साथ शेयर किया प्रोफिट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई की एक आईटी कंपनी Ideas2IT Technology Services Private Limited ने यह निर्णय लिया है। इसके मालिक मुरली विवेकानन्दन ने कर्मचारियों के हित में बड़ा निर्णय लेते हुए अपने पुराने एम्प्लाईज को कंपनी के 33 फीसदी शेयर देने की घोषणा की है। साथ ही कंपनी के लॉयल कर्मचारियों को 50 कारें भी बांटी गई हैं।

यह भी पढ़ें: 2 मिनट की वीडियो कॉल पर कंपनी का पूरा स्टाफ बर्खास्त

क्या कहा कंपनी के मालिक ने

मुरली विवेकानन्दन ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मिल कर 2009 में Ideas2IT Technology Services Private Limited कंपनी की स्थापना की थी। कंपनी के पूरे शेयर उनकी और उनकी पत्नी के पास हैं। उन्होंने इनमें से एक तिहाई हिस्सा अपने कर्मचारियों को दिया है। विवेकानन्दन ने बताया कि उन्होंने गत वर्ष भी स्टाफ को 100 कारें गिफ्ट की थीं।

अकेले वही नहीं है महंगे गिफ्ट देने वाले

कई अन्य कंपनियां भी अपने कर्मचारियों की भलाई में लगातार आगे रहती है। सावजी ढोलकिया तो देश में इस काम के लिए चर्चित हैं ही, उनके साथ चेन्नई की ही एक अन्य कंपनी चालानी ज्वैलरी मार्ट के मालिक जयंती लाल चयंत ने भी अपने दस एम्प्लाईज को कार और 20 लोगों को बाइक उपहारस्वरूप दी थी।

यह भी पढ़ें: हां पढ़-लिखकर Collector बनूंगा, लेकिन किसी की औकात नहीं पूछूंगा

इसके अलावा हरियाणा में एक दवा निर्माता कंपनी ने अपने स्टाफ को टाटा पंच कार दी थी। इनके अलावा कई अन्य कंपनियां भी अपने होनहार और अव्वल परफॉर्मेंस देने वाले स्टाफ को विदेश होलीडे पैकेज या टूर जैसे गिफ्ट देती हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool