सिर्फ 2439 रूपये में मिल रहे ये 5 Induction cooktop, तुरंत उठाएं फायदा

Digital Desk
4 Min Read
Image Credit: Unsplash

Find Us on Socials

Cheapest Induction Cooktop: आज के समय में बढ़ती हुई गैस की कीमतों की वजह से खाना बनाने के लिए इंडक्शन कुकटॉप का यूज करना काफी सस्ता पड़ता है। ऐसे में गैस सिलेंडर के बैकअप के रूप में आप किचन में इंडक्शन कुक टॉप रख सकते हैं। ऐसे में हम आपको पांच बेस्ट इंडक्शन कुकटॉप के बारे में बता रहे हैं जिनको यूजर्स द्वारा 4 स्टार से ज्यादा रेटिंग दी गई है। इन कुकटॉप पर 39% तक की छूट भी दी जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि अमेजन पर इन्हें आप नो कॉस्ट EMI Offers पर भी खरीद सकते हैं। इन छूट के बाद इन कुकटॉप को आप 2439 रूपये में खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं—

ये हैं देश के सबसे बेस्ट कुकटॉप (Cheapest Induction Cooktop)

Usha Cookjoy Induction Cooktop

उषा के इस Cheapest Induction Cooktop की कीमत 4,000 रूपये लेकिन छूट के बाद यह सिर्फ 2,439 रुपये में मिल रहा है। यह ब्रांडेड इंडक्शन 5 तरह के इंडियन कुकिंग प्रीसेट मेनू के साथ आ रहा है। इस इंडक्शन पर आप दाल चावल, फ्राइड आइटम, रोटी, दोसा, करी जैसे आइटम समेत इडली भी बना सकते हैं। इसमें पॉज ऑप्शन हैं जिससें खाना पकाने से लेकर बंद करके वापस से रीस्टार्ट कर सकते हैं। इसमें सेफ्टी के लिए ऑटो स्विच और पावर सेविंग मोड दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: आते ही खर्च हो जाती है सैलरी तो फॉलो करें ये 50-30-20 Rule, मौज हो जाएगी

Prestige Induction Cooktop

यह Cheapest Induction Cooktop सस्ता होने के साथ ही काफी बढ़िया भी है। इसमें इंडियन मेनू ऑप्शंस भी दिए गए हैं जिससे आप अपनी पसंद की सभी डिशेज बना सकते हैं। इसमें ऑटोमेटिक पावर और टेंपरेचर एडजस्टमेंट फीचर दिया गया है। इसमें ऑटोमेटिक वोल्टेज कंट्रोलर सेफ्टी भी है जिसमें पुश बटन कंट्रोल पैनल हैं।

Pigeon Induction Cooktop

इस Pigeon Induction Cooktop पर खाना बनाना बहुत ही आसान है। यदि आप अपने घर से दूर रहते हैं तो किचन के लिए इसें सकते हैं। इसमें क्रिस्टल ग्लास कुकटॉप है। इसमें एलईडी डिस्प्ले और ऑटो स्विच ऑफ फंक्शन भी दिए गए हैं। इस पर आप आईबी बर्तन में खाना पका सकते हैं। इसके अलावा यह यह मेड इन इंडिया कुकटॉप भी है।

यह भी पढ़ें: 12वीं पास देहाती मैडम YouTube पर सिखाती हैं अंग्रेजी, कमाती हैं हजारों महीना

Philips Viva Induction Cooktop

यह एक ऐसा इंडक्शन कुकटॉप है जो किचन को एडवांस और स्मार्ट बना देगा। इस इंडक्शन में 5 तरह के प्लीज सेट ऑप्शन ​दिए गए हैं। इनकी वजह से इस पर टेस्टी पकवान बना सकते हैं। इसमें स्लो कुक्ड फूड डीप फ्राई या फिर ग्रेवी वाले डिश बेहद स्वादिष्ट बनते हैं। इस कुकटॉप में सॉफ्ट टच बटन, टाइमर, टेंपरेचर कंट्रोल ऑप्शन, पॉज बटन और एलइडी डिस्पले दिया गया है।

iBELL Induction Cooktop

यह Cheapest Induction Cooktop किचन को स्मार्ट बनाने वाला है। इस पर भी आप कई तरह के पकवान आसानी से और कम समय में बना सकते हैं। इसमें हाई क्वालिटी क्रिस्टल ग्लास और प्रेस बटन कंट्रोल सिस्टम लंबे समय तक खराब नहीं होगा। इसमें दिए गए कोइली अच्छी क्वालिटी के हैं। इसके साथ 2 साल की वारंटी दी गई है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool