मालामाल कर रहा ASK Automotive Share, दे रहा इतनी कमाई

MNI Desk
2 Min Read
ASK Automotive Share IPO Price Investment

Find Us on Socials

ASK Automotive Share ने कमाल कर दिया है। इस कंपनी के शेयरों ने बड़ी छलांग लगाते हुए निवेशकों को मालामाल कर दिया है। एएसके आटोमेटिव शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर 7.6 प्रतिशत प्रीमियम पर 303.30 रुपये पर लिस्ट हुए। आपको बता दें कि शुरू में इसके शेयर प्राइस 303.30 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुए जो 282 रुपये के निर्गम मूल्य से 7.55 फीसदी अधिक हे। वहीं, BSE में पर इस कंपनी के शेयर 304.90 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं।

कमाल कर रहे ASK Automotive Share

ASK Automotive Share ने मूल्य दायरा 268 रुपये से 282 रुपये प्रति इक्विटी शेयर पर ट्रेड किया है। इसको मजबूत प्रतिक्रिया मिली है। इस शेयर के सब्सक्रिप्शन के तीसरे दिन क्यूआईबी और गैर-संस्थागत खरीदारों की जबरदस्त रूचि की वजह से इसको 51.14 गुना अधिक सब्सक्राइब किया गया।

ASK Automotive Share निवेशकों को मिला इतना सब्सक्रिप्शन

ASK Automotive Share में खुदरा निवेशकों के हिस्से को 5.70 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है। वहीं, NII हिस्से को 35.47 गुना का सब्सक्रिप्शन मिला है। QIB हिस्से को अत्यधिक रूप से 142.41 बार बुक किया गया था। 53 इक्विटी शेयरों के लॉट साइज और उसके बाद 53 के गुणकों के साथ, एएसके ऑटोमोटिव के आईपीओ को सकारात्मक मार्केट आकर्षण प्राप्त हुआ। इसके ऑफर आकार में 29,571,390 इक्विटी शेयर शामिल थे।

यह भी पढ़े: Tata Tech IPO में लगा दें पैसा, चमक उठेगी किस्मत

IPO के लिए ये थे रजिस्ट्रार

IPO के लिए बुक-रनिंग लीड मैनेजर जेएम फाइनेंशियल लिमिटेड, एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड और आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड थे। वहीं, इसके लिए रजिस्ट्रार के तौर पर लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड थी।

Find Us on Socials

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool