रोजाना Free में खाना चाहते हैं, आजमाएं ये आसान टिप्स

Digital Desk
2 Min Read
Image Credit: Freepik

Find Us on Socials

Save Money on Food: कितना अच्छा हो अगर आप खूब बढ़िया खाना खाएं और उसके बदले पैसा न देना पड़े या बहुत कम देना पड़े। इस आर्टिकल में आप ऐसी ही कुछ टिप्स के बारे में जानेंगे।

इन टिप्स की मदद से खा पाएंगे फ्री खाना (Save Money on Food)

डिस्काउंट कूपन्स का करें प्रयोग

इन दिनों लगभग सभी ऐप जैसे Zomato, Swiggy और वेबसाइट्स डिस्काउंट कूपन्स ऑफऱ कर रहे हैं। आप भी इनका लाभ ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं

क्रेडिट कार्ड/ ATM कार्ड से करें शॉपिंग

अलग-अलग क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड कंपनियां अपने क्लाइंट्स को कई सारे ऑफर्स दे रही हैं। इन ऑफर्स में फूड शॉपिंग या रेस्टोरेंट में खाने का पेमेंट करने पर डिस्काउंट मिलता है। आप भी इन ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं।

अपने दोस्तों, कलीग्स और रिश्तेदारों के साथ करें एक्सचेंज

जब आप ऑफिस में खाना खाएं तो अपने कलीग्स के साथ टिफिन शेयर कर सकते हैं। इस तरह आप बिना पैसा खर्च किए (Save Money on Food) नई डिशेज चख सकते हैं और दूसरों को भी अपना खाना चखा सकते हैं। इसी तरह आप अपने पड़ौसियों और रिश्तेदारों के साथ भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आते ही खर्च हो जाती है सैलरी तो फॉलो करें ये 50-30-20 Rule, मौज हो जाएगी

बचे हुए खाने का करें प्रयोग

बहुत बार हमारे घर पर खाना बच जाता है। आप भी इस खाने का प्रयोग नई डिशेज बनाने में कर सकते हैं। इसके लिए आप यूट्यूब पर रेसिपी देख सकते हैं और खुद आजमा सकते हैं।

Find Us on Socials

TAGGED:
Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool