62 फीसदी छूट में मिल रहा Xiaomi Smart TV, फीचर्स भी है दमदार

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Xiaomi Smart TV: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi स्मार्ट टीवी का भी निर्माण करती है. Xiaomi अब अपने एक स्मार्ट टीवी पर बंपर छूट दे रही है. कंपनी का एक टीवी क्रिसमस सेल में काफी कम छूट के साथ मिल रहा है. आइए आपको उस टीवी के बारे में बताते हैं.

Xiaomi Smart TV पर बंपर छूट

Xiaomi के इस स्मार्ट टीवी का नाम है Xiaomi OLED Vision 55 4K Ultra HD Smart Android TV. इस पर कुल 62 फीसदी की छूट मिल रही है. इस टीवी की वास्तविक कीमत 1,99,999 रुपये है. हालांकि छूट के बाद यह टीवी सिर्फ 74,999 रुपये में आपको मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: आधी कीमत पर मिल रहे 55 इंच के ये दमदार Smart TV, देखें Best Deals

3,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी

Xiaomi OLED Vision 55 4K Ultra HD Smart Android TV पर 62 फीसदी डिस्काउंट के अलावा अतिरिक्त 3 हजार रुपये की छूट भी मिल रही है. बता दें कि अगर आप इस टीवी को खरीदने पर भुगतान ICICI नेट बैंकिंग से करते है तो तीन हजार रुपये की अतिरिक्त छूट आपको मिलेगी.

जानिए स्मार्ट टीवी के फीचर्स

आइए अब इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स के बारे में जानते है. इसमें कंपनी ने 4K OLED डिस्प्ले दी है. यह 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज शामिल है. आपको बता दें कि इसमें Mali G52 MC1 GPU के साथ कॉर्टेक्स A73 CPU भी दिया गया है. इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए कंपनी ने 30 वॉट का साउंट आउटपुट भी दिया है.

यह भी पढ़ें: Samsung 4k Smart TV पर 16000 की छूट, एक्स्ट्रा ऑफर से भी बचाए पैसा

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्ट टीवी में Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.0, तीन HDMI 2.1, दो यूएसबी पोर्ट जैसी सुविधा भी शामिल है. 11 ओएस पर काम करने वाले इस टीवी में डॉल्बी ऐटमॉस और डीटीएस-X भी मौजूद है. इसके अलावा इस बेहद कीमती टीवी में ओके गूगल सपोर्ट भी दिया गया है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool