Whatsapp ला रहा दो तगड़े फीचर्स, यूज करने का मजा हो जाएगा दोगुना

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Whatsapp: समय-समय पर Whatsapp अपने यूजर्स के लिए फीचर्स लाते रहता है. जिनसे कि यूजर्स का Whatsapp चलाने का मजा दोगुना हो जाता है. अब खबरें है कि कंपनी अपने अरबों यूजर्स को दोगुना तोहफा देने जा रही है. कंपनी दो नए फीचर्स ला रही है. आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं.

सीक्रेट कोड चैट लॉक फीचर

बता दें कि हाल ही में कंपनी द्वारा सीक्रेट कोड से किसी एक चैट को लॉक करने का फ़ीचर पेश किया है. इसके तहत आप किसी एक व्यक्ति की चैट को सबसे छिपाकर करके रख सकते है. इसलिए इसका नाम भी सीक्रेट कोड चैट लॉक फीचर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Tecno Spark GO 2024 जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स तगड़े, कीमत भी कम

नाम से सर्च होंगे यूजर्स

कंपनी अब एक नए फीचर पर भी काम कर रही है. अब कंपनी एक ऐसा फीचर ला रही है जिससे किसी यूजर को उसके नाम से Whatsapp पर सर्च किया जा सकेगा. बता दें कि फेसबुक और इंस्टाग्राम में इस तरह की सुविधा पहले से मौजूद है. गौरतलब है कि इन दो फीचर्सको लेकर जानकारी व्हाट्सएप के फीचर को ट्रैक करने वाली साइट WABetaInfo ने दी है. हालांकि ये फीचर्स कब तक आएंगे इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें: iPhone 14 Black Friday Deals में बंपर छूट, बेहद सस्ते मिल रहे ये iPhone

Whatsapp स्टेटस इंस्टाग्राम पर भी कर सकते हैं शेयर

जानकारी यह भी मिली है कि Whatsapp पर लगाए जाने वाले स्टेटस को अब आप सीधे इंस्टाग्राम पर भी साझा कर सकते हैं. जल्द ही यह फीचर भी आ रहा है. बता दें कि अभी यह फीचर फेसबुक के लिए काम कर रहा है. Whatsapp पर लगाए जाने वाले स्टेटस को अभी फेसबुक पर शेयर किया जा सकता है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool