आ गई नई Toyota Hyryder CNG, सिर्फ एक लाख में घर ले जाए ये दमदार SUV

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Toyota Hyryder CNG: मारुति के बाद अब Toyota ने भी मार्केट में अपनी एसयूवी Urban Cruiser Hyryder का CNG मॉडल उतार दिया है। इस कार को आप महज एक लाख रुपए देकर अपने घर ले जा सकते हैं। यह कार वास्तव में एक जबरदस्त एसयूवी है जिसके फीचर्स जान कर आप हैरान हो जाएंगे। जानिए इनके बारे में

Toyota Hyryder CNG में मिलेगा दमदार इंजन

टोयोटा हाईराईडर को कंपनी की सर्वाधिक पापुलर गाड़ियों में एक माना जाता है। इसके नए CNG मॉडल में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 102bhp की पावर वाला दमदार इंजन दिया गया है जो 137Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। गाड़ी 27.9 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है जो पेट्रोल वेरिएंट से काफी ज्यादा है। आपको बता दें कि टोयोटा हाईराईडर का पेट्रोल वेरिएट 21.12 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह भी पढ़ें: Electric Car खरीदने पर मिलेगी 1.25 लाख की छूट, अभी करें अप्लाई

ये होंगे Toyota Hyryder CNG के फीचर्स

नई टोयोटा एसयूवी में फीचर्स भी जमकर दिए गए हैं। इनमें सभी पैसेंजर्स की सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स दिए गए हैं। इनके अलावा 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एबीएस, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स भी साथ मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: 3 वेरिएंट में लॉन्च हुई New Maruti Swift, इंजन में दम, कीमत भी कम

महज एक लाख रुपए में घर ले जाए नए एसयूवी

बिजनेस रिपोर्ट्स के अनुसार Toyota Hyryder CNG की एक्सशोरूम प्राइस 13 लाख से 15.50 लाख रुपए के बीच होगी। इस पर बैंकों से लोन भी उपलब्ध होगा। ईजी फाइनेंस स्कीम के तहत आप केवल एक लाख रुपए देकर इस कार को खरीदसकते हैं और बाकी पैसा आप पांच साल की करीब 25 हजार रुपए की मासिक ईएमआई के रूप में चुका सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool