24 हजार में खरीदें Sony Bravia Smart Tv, 10 हजार का सीधा डिस्काउंट

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Sony Bravia Smart Tv: यदि आप कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने का सपना देख रहे है तो हम आपके लिए एक बेहद फायदे का सौदा जलाए है. सोनी कंपनी का Sony Bravia Smart Tv काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है. इस पर आपको अच्छी खासी छूट मिल जाएगी. आइए जानते है इसके डिस्काउंट और फीचर्स के बारे में.

Sony Bravia Smart Tv पर इतने फीसदी छूट

Sony Bravia Smart Tv पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. इसके टीवी 32,43, 50, 55, 65 इंच में आते है. फिलहाल बात करेंगे 32 इंच के स्मार्ट टीवी के बारे में. इसकी वास्तविक कीमत ₹34,900 है. हालांकि छूट के बाद आप इसे सिर्फ ₹24,990 में खरीद सकते हैं. इस पर कुल 28% की छूट दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: आधे दाम में खरीदें मोबाइल-लैपटॉप-Tv, Vijay Sales ने की अमेजन-फ्लिपकार्ट की छुट्टी

Sony Bravia Smart Tv (32 इंच) के फीचर्स

इस टीवी का पूरा नाम Sony Bravia 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED Google TV KD-32W820K है. यह ब्लैक कलर ऑप्शन के अलावा अन्य रंगों में भी उपलब्ध है. इसमें आपको LED डिस्प्ले मिलेगी. यह 60 Hertz के साथ आती है.

कनेक्टिविटी सहित अन्य फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो 2 USB पोर्ट्स, 20 वाट आउटपुट साउंड, डॉल्बी ऑडियो, क्लियर फेज और गेमिंग कंसोल आदि शामिल है. कनेक्टिविटी फीचर्स के अलावा इसमें आपको वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमेकास्ट नेटफ्लिक्स, Amazon Prime Video की सुविधा भी मिलेगी.

यह भी पढ़ें: 62 फीसदी छूट में मिल रहा Xiaomi Smart TV, फीचर्स भी है दमदार

1 साल की वारंटी

Sony Bravia 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED Google TV पर कंपनी एक साल की वारंटी भी दे रही है. इसे आप फिलहाल कम कीमत में ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं. अमेजन इसकी फ्री डिलीवरी करेगी. यह टीवी एमआई पर भी उपलब्ध है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool