PURE EV ecoDryft 350: सिंगल चार्ज में देती है 170km की रेंज, सिर्फ 4 हजार में ले जाएं

MNI Desk
4 Min Read

Find Us on Socials

PURE EV ecoDryft 350: PURE EV कंपनी ने अब मार्केट में एक ऐसा Electric Vehicle उतारा है जो 170+ किलोमीटर की रेंज देता है। यह PURE EV ecoDryft 350 बाइक है जो कम्यूटर सेग्मेंट यानि 110CC में आई हैं। यह सबसे लंबी रेंज की ई-बाइक है जिसमें भारतीय सड़कों के अनुसार से विशेषतौर पर डिजाइन किए गए दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

PURE EV ecoDryft 350 की पावर

यह प्योर ईवी बाइक सिंगल चार्ज में 170+ किलोमीटर दौड़ती है। इस वजह से यह यूजर्स के लिए सबसे उपयुक्त बाइक है। यह रोज लंबी दूरी की यात्रा करने वालों के लिए बेस्ट बाइक है। इतना ही नहीं बल्कि यह बाइक लेने पर ग्राहक हर महीने 7000 रूपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। यह (PURE EV ecoDryft 350) इलेक्ट्रिक बाइक 3.5 kWh Li-Ion की बैटरी से लैस है। इसमें 6 MCU के साथ 3 KW पावर-ट्रेन दिया गया है जिस वजह से यह स्मार्टफोन से भी ज्यादा तेज प्रोसेसिंग पावर देता है। यह बाइक 40 NM टॉर्क जनरेट करती है जिससें इसकी टॉप स्पीड 75 KMPH है। इसमें 3 स्पीड मोड भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: जबरदस्त रेंज देते हैं ये Electric Scooter, कीमत सिर्फ इतनी सी

PURE EV ecoDryft 350 के खास फीचर्स

PURE EV की इस इलेक्ट्रिक बाइक में राइडर के अनुभव को शानदार बनाने के गजब फीचर्स दिए गए हैं। यही फीचर्स इसको दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक्स से अलग बनाते हैं। इसमें रिवर्स मोड, कोस्टिंग रेगन, हिल-स्टार्ट असिस्ट, डाउन-हिल असिस्ट तथा पार्किंग असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस प्योर बाइक का स्मार्ट AI राइडर को स्टेट ऑफ चार्ज (SoC) और स्टेट ऑफ हेल्थ (SoH) के बारे में जानकारी देते हुए यह सुनिश्चित करता है कि इसकी बैटरी ज्यादा देर तक चले।

प्योर इलेक्ट्रिक बाइक इनको देगी टक्कर

यह प्योर इलेक्ट्रिक बाइक (PURE EV ecoDryft 350) कोई आम बाइक नहीं बल्कि बेहद खास है। यह बाइक ई-बाइक की दुनिया को बदलने की दम रखती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक 110 CC सेग्मेंट की बाइक्स जैसे Hero Splendor, Honda Shine, और Bajaj Platina को भी कड़ी टक्कर देती है।

यह भी पढ़ें: Maruti Car लेना है तो यही मौका, बच रहा आपका इतना पैसा

PURE EV ecoDryft 350 की कीमत

PURE EV ecoDryft 350 की कीमत 1,29,999 रूपये रखी गई है। इसको आप आसान EMI पर भी खरीद सकते हैं। यह बाइक आप 4,000 रूपये प्रतिमाह की दर से ईएमआई पर खरीद सकते हैं। यह उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है जो ऐसे दुपहिया वाहन की तलाश में हैं जो पैसा वसूल डील के साथ भी आए और पर्यावरण को हानि भी नहीं पहुंचाए। ecoDryft 350 बाइक को मार्केट 100 से भी ज्यादा एक्सक्लूसिव PURE डीलरशिप्स पर उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक के लिए फाइनेंसिंग के कई विकल्प जो HeroFincorp, L&T Financial Services, ICICI आदि हैं।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool