इस दिन लॉन्च होगा Oneplus 12, धांसू होंगे फीचर्स, इतनी है कीमत

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

OnePlus 12 की लॉन्चिंग पर यूजर्स टकटकी लगाए बैठे हैं। अब कंपनी ने अपने इस आगामी बहुप्रतीक्षित फोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है। आइए जानते है यह फोन कब लॉन्च होगा। साथ ही इसके बेहतरीन फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में भी जानेंगे।

दिसंबर 2023 में होगा लॉन्च

इस फोन के लॉन्च की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। इस नए स्मार्टफोन को साल 2023 में ही चीन में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने वीबो एकाउंट से पोस्टर साझा कर बताया है कि OnePlus 12 की लॉन्चिंग 4 दिसंबर 2023 को होगी।

यह भी पढ़ें: Second Hand Smartphone चोरी का तो नहीं? यह प्रोसेस जेल जाने से बचा लेगा

10वीं एनिवर्सरी पर धमाका करेगी OnePlus

अपनी 10वीं सालगिरह के मौके पर कंपनी धमाका करने के लिए तैयार है। 4 दिसंबर 2023 को यह फोन तो लॉन्च होगा ही साथ ही कंपनी अपने बहुप्रतीक्षित नए OnePlus 3 का ऐलान भी कर सकती है।

वनप्लस 12 की ख़ासियत

  • प्रोसेसर- वनप्लस 12 को Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने की योजना है।
  • ऑपरेटिंग सिस्टम- इस फोन में यूजर्स को Android 14 बेस्ड Color OS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।
  • कैमरा- वनप्लस 12 का कैमरा भी धांसू होने वाला है। यह फोन 48MP IMX581 अल्ट्रावाइड लेंस और 64MP OmniVision OV64B पेरिस्कोप टेलिफोटो कैमरा के साथ लॉन्च होगा। वहीं इसे 32 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग सेंसर और ख़ास बनाएगा।
  • बैटरी- यह धांसू फोन बाजार में 5,500mAh बैटरी के साथ एंट्री ले सकता है।
  • रैम और स्टोरेज- OnePlus के इस आगामी फोन की रैम 24 GB तक हो सकती है। वहीं इसकी इंटरनल स्टोरेज 1 TB तक होने की संभावना है।
  • डिस्प्ले- कंपनी अपने इस फोन को 6.82 इंच OLED डिस्प्ले के साथ बाजार में उतारेगी। इसकी OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

यह भी पढ़ें: 10 हजार से भी कम में खरीदें ये सस्ते 5G स्मार्टफोन्स

OnePlus 12 की कीमत

OnePlus 12 की कीमत का भी खुलासा हो गया है। इसकी संभावित कीमत 80,990 रुपये तक हो सकती है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool