जल्द आएगी Aprilia RS457 रेसिंग बाइक, होंगे ये दमदार फीचर्स

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Racing Bike बनाने वाली इटेलियन ऑटोमोबाइल कंपनी अप्रीलिया ने अपनी नई Aprilia RS457 बाइक की लॉन्चिंग की घोषणा की है। कंपनी के अनुसार इस बाइक को India Bike Week 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। इसी दिन बाइक के फीचर्स और कीमत का भी खुलासा किया जाएगा। एक्सपर्ट्स का कहना है कि अप्रीलिया की नई बाइक KTM और Yamaha की स्पोर्ट्स बाइक को जबरदस्त टक्कर देगी।

Aprilia RS457 में मिलेंगे ये फीचर्स

रिपोर्ट्स के अनुसार Aprilia RS457 में 457cc का 4वॉल्व ट्वीन सिलेंडर वाला लिक्विड कूल्ड इंजन आएगा। इसके साथ ही इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स भी मिलेगा। बाइक का इंजन यह 47 हॉर्स पावर जनरेट करेगा ताकि यह फर्राटेदार स्पीड से दौड़ सके। बाइक में डुअल चैनल ABS ब्रेकिंग सिस्टम भी होगा जो प्रंट में 320mm डिस्क और रियर व्हील में 220mm डिस्क ब्रेक के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: अब सस्ते में बाइक्स बेचेगी Royal Enfield, लॉन्च किया नया ब्रांड Reown

बाइक का लुक भी होगा शानदार

इस बाइक को खासतौर पर युवाओं को टारगेट करते हुए डिजाईन किया गया है। इसमें 5 इंच की टीएफटी कलर स्क्रीन है। इस पर स्पीडोमीटर, जीपीएस, बैटरी स्टेटस, फ्यूल गेज, साइ़ड स्टैंड स्टेट्स और मोबाइल कनेक्टिविटी भी दिखाई देगी। इसके साथ ही LED हैडलैंप और LED DRL सेटअप भी आएगा। इसकी टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटा तक होगी।

फिलहाल इस बाइक की कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि बाइक की एक्सशोरूम कीमत लगभग 4 लाख रुपए से 4.50 रुपए तक हो सकती है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool