Flipkart पर Samsung Galaxy M04 खरीदें सिर्फ 271 रुपए में

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Samsung Galaxy M04 Holi Offers: अगर आप इस होली पर नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी Flipkart पर आपके लिए जबरदस्त ऑफर है। इस ऑफर में आप सैमसंग का नया Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन महज 271 रुपए में खरीद सकते हैं। जानिए इस फोन के फीचर्स और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में

क्या है Samsung Galaxy M04 के फीचर्स

इस फोन में धमाकेदार पर्फॉर्मेंस के लिए 2.3 MHz क्लोक स्पीड वाला MediaTek Helio P35 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है। फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रही है। फोन को वर्चुअल रैम के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। गैलेक्सी एम04 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले स्क्रीन भी दी गई है जो 120 हर्ट्ज की रिफ्रेशिंग रेट को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: अब Android Smartphone पर भी चलेगा Google Gemini App

फोन का कैमरा सेटअप भी ठीक ही है। इसके बैकसाइड में 13MP + 2MP कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5MP कैमरा दिया गया है। फोन से 1080p की एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

4G नेटवर्क सपोर्ट करता है फोन

इस फोन की सबसे बड़ी कमी है कि यह 5G इंटरनेट सर्विस को सपोर्ट नहीं करता है। हालांकि यह 3G और 4G को सपोर्ट करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB केबल कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ और वाई-फाई फीचर मिलता है। नए Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: iPhone भी Samsung Galaxy S24 Ultra के आगे फेल, टेलीफोटो कैमरा सहित ये फीचर्स

क्या है इस पर Flipkart Offer

होली के सीजन में फ्लिपकार्ट Galaxy M04 पर कई आकर्षक ऑफर्स दे रहा है। अभी फोन की प्राइस 7,703 रुपए रखी गई है। ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर कुछ सलेक्टेड बैंकों के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी (अधिकतम 1500 रुपए तक) का डिस्काउंट दे रहा है। साथ ही कैशबैक भी मिल रहा है। आप चाहे तो इसे 271 रुपए महीने की किश्त में भी खरीद सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool