सर्दी में कभी ठंडा नहीं होगा खाना, ले आएं ये Electric Lunch Box

MNI Desk
2 Min Read
Electric Lunch Box for winter season

Find Us on Socials

जयपुर। Electric Lunch Box सर्दियों के मौसम में खाना कभी भी ठंडा नहीं होने देगा। दरअसल, ठंड के मौसम में सामान्य टिफिन या लंच बॉक्स में रखा खाना जल्दी से ठंडा हो जाता है। ऐसा होने पर ऑफिस जाने वालों लोगों को बड़ी परेशानी होती है क्योंकि ठंडा भोजन खाने में अच्छा नहीं लगता। ऐसा होने पर इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स एक बेहतरीन उपाय है, जिसमें खाना तुरंत गर्म हो जाता है।

CELLO NEWTON Electric Lunch Box

सेलो न्यूटोन इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स है जो आपको घर के गर्म खाने का पूरी तरह से आनंद लेने में सहायता करता है। यह बॉक्स लंच बॉक्स तुरंत खाने को गर्म कर देता है। इसमें एक थर्मोस्टेट होता है जो तापमान पर नजर रखता है और खाना गर्म होते ही ऑटोमैटिक बंद हो जाता है। इस बॉक्स की कीमत सिर्फ 1,234 रूपये है।

JAYPEE Hotline 3 Electric Lunch Box

यह भी एक इलेक्ट्रिक टिफिन है जो ठंड के मौसम में खाने को गर्म रखने के लिए एक शानदार विकल्प है। यह लंच बॉक्स 30 से 45 मिनट में टिफिन के भोजन को गर्म कर सकता है। इस लंच बॉक्स की कीमत सिर्फ 1,047 रूपये है।

Nexx Hott- 2 Stainless Steel Electric Lunch Box

यह एक छोटा और किफायती इलेक्ट्रिक टिफिन है। यह लंच बॉक्स सिर्फ 2 स्टील कंटेनर वाला है जो इसे एक कॉम्पैक्ट विकल्प बनाता है। यहय तुरंत खाने को गर्म कर देता है। जिससे लंच टाइम में गर्म और स्वादिष्ट भोजन खान सकते हैं। इसकी कीमत सिर्फ 849 रूपये है।

यह भी पढ़े: New Electric Car लेनी है तो इन 5 को जरूर देखें, मजा आ जाएगा

MILTON FUTRON Electric Lunch Box

मिल्टन का यह इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स स्टील का है। यह दीवार के आउटलेट या कार एडॉप्टर में लग कर भोजन गर्म कर देता है। भोजन को गर्म करने के लिए सिर्फ इस लंच बॉक्स को सिर्फ 3 मिनट के लिए प्लग करें। इस इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स की कीमत सिर्फ 1,623 रुपये है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool