Diwali Gift के लिए बेस्ट हैं ये 5 स्टाइलिश फोन, देखें कीमत व खूबियां

Anil Jangid
4 Min Read

Find Us on Socials

Diwali Gift के तौर पर स्मार्टफोन एक बेहतर विकल्प है जो आज के समय में काफी काम की चीज है। दिवाली के त्योहार पर लोग अपनों को गिफ्ट देते हैं। इस दिवाली आप अपने परिजनों को एक अच्छा सा स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो जबरदस्त डील है। आप अमेजन सेल रियलमी, आईकू, सैमसंग, रेडमी, वनप्लस कंपनियों के स्मार्टफोन्स को बेहतर डील्स के साथ खरीद सकते हैं। यहां हम आपको ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं जो शानदार है। इतना ही नहीं बल्कि इन Smartphones पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही EMI, बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G है बेस्ट ​Diwali Gift

OnePlus का यह स्मार्टफोन एक बेहतर Diwali Gift है। इसमें 64 एमपी प्राइमरी और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में एंड्रॉइड 12 ओएस दिया गया है। इसमें मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 2600 रुपए में खरीदें नया JioPhone Prima 4G फोन, दमदार है फीचर्स

Realme Narzo 60 5G भी है शानदार Diwali Gift

इसकी यूजर रेटिंग 4 है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 90 हर्ट्ज का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इस realme 5G के डिस्प्ले के कलर्स काफी वाइब्रेंट दिया गया है। यह फोन अल्ट्रा प्रीमियम वीगेन लैदर डिजाइन वाला और स्टाइलिश है। इसमें 33W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट है। यह स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी वाला है। कंपनी ने इसमें 64 एमपी का AI कैमरा दिया गया है। इसमें मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 प्रोसेसर है।

Samsung Galaxy M34 5G है जबरदस्त Diwali Gift

सैमसंग का यह Smartphone 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है। इसमें 120Hz sAMOLED डिस्प्ले है। इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल नो शेक कैमरा है। इस Samsung Galaxy M34 5G में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो काफी पावरफुल है। इसमें 4 साल का OS अपग्रेड दिया जा रहा। इसमें 12 जीबी तक की रैम दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ओएस दिया गया है।

iQOO Z7s 5G

यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन है। iQOO Z7s 5G में अल्ट्रा ब्राइट एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का OIS अल्ट्रा स्टेबल कैमरा दिया गया है। इस फोन में नाइट मोड और पोट्रेट मोड दिया गया है। यह स्मार्टफोन 44WFlashCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: ChatGPT से ऐसे बनाएं अपना AI Tool, पैसे भी मिलेंगे

Redmi 12 5G

Redmi 12 5G लुक और फीचर्स के मामले में स्टाइलिश शानदार फोन Diwali Gift है। यह फोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है। इसके साथ ही 16 जीबी की रैम दी गई है जिसमें 8 जीबी की वर्चुअल रैम शामिल है। इसमें FHD+ 90Hz AdaptiveSync डिस्प्ले है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। इसमें 50 मेगापिक्सल का AI ड्यूल रियर कैमरा है। इसके साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5W चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool