Laptop Gift करना है तो ये 4 हैं बेस्ट

Anil Jangid
3 Min Read
Best Laptop Gift Ideas in India in Hindi

Find Us on Socials

Laptop Gift करना भी आज के समय में ट्रेंड में हैं। क्योंकि लैपटॉप गिफ्ट करना सामने वाले के लिए काफी मायने रखता है। आज समय में अधिकतर कार्य लैपटॉप से ही किए जाते हैं, क्योंकि कंप्यूटर डेस्कटॉप की तुलना में इसें कैरी करना आसान होता है। ऐसे में यदि आप किसी त्योंहार या बर्थडे या किसी विशेष अवसर पर अपने किसी परिजन या साथी को लैपटॉप गिफ्ट देना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं बेस्ट ऑप्शंस। आइए जानते हैं…

JioBook 11 (2023) Laptop Gift

JioBook 11 एक पावरफुल और कॉम्पैक्ट लैपटॉप है। यह मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है। जो लोकल फॉर वॉकल को भी बढ़ावा देता है। इस लैपटॉप में मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB eMMC स्टोरेज मिलती है। यह लैपटॉप मल्टीटास्किंग बहुत ही आसान बना देता है। इनमें इन्फिनिटी कीबोर्ड, डुअल-बैंड वाई-फाई और 4जी एलटीई कनेक्टिविटी है।। यह ऑनलाइन अनुभव को बेहद ही शानदार बना देता है। इसका हल्का डिज़ाइन, एंटी-ग्लेयर एचडी डिस्प्ले स्क्रीन और 8 से ज्यादा घंटे का बैटरी बैकअप आपको ट्रैवलिंग के दौरान जबरदस्त एक्सपीरियंस देता है।

HP Chromebook 11a है बेस्ट Laptop Gift

HP के इस लैपटॉप में आपको मीडियाटेक MT8183 प्रोसेसर, 4GB रैम और एक रेस्पॉन्सिव टचस्क्रीन मिलती है। हल्के डिज़ाइन और Chrome OS वाला यह लैपटॉप आपको ब्राउज़िंग और मल्टीटास्किंग का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस देने वाला है। इसमें आपको एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग और Google Assistant के साथ कई बड़ी चीजें मिलेंगी।

यह भी पढ़े: ऐप्पल ने लॉन्च किए Apple M3 Series लैपटॉप, जानिए फीचर्स, कीमत के बारे में

Lenovo Ideapad Slim 3 Chromebook

इस लैपटॉप में Intel Celeron N4020 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB eMMC स्टोरेज है जिसकी वजह से यह फास्ट काम करता है। इसमें 11.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो काफी आकर्षक है। इस लैपटॉप का वजन 1.12 किलोग्राम है। इसका डिजाइन स्लिम है जो दिखने में काफी अच्छा लगता है। ट्रैवेल करते समय यह लैपटॉप अपने साथ रखना और यूज करना काफी आसानी है।

Acer Travelmate है शानदार Laptop Gift

एसर कंपनी का यह बिजनेस लैपटॉप है जो इंटेल पेंटियम एन5030 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसको दमदार परफॉर्मेंस के लिए बनाया गया है। इस लैपटॉप में 11.6 इंच एचडी डिस्प्ले, 4 जीबी डीडीआर4 और 128 जीबी एसएसडी जैसी कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। यूजर्स इसमें स्पिल-रेजिस्टेंट कीबोर्ड मिल जाता है। यह लैपटॉप स्लिम होने के साथ ही देखने में काफी स्टाइलिश है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool