Asus ROG Phone 8 की जानकारी हुई लीक, फीचर्स का हुआ खुलासा

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

टेक कंपनी आसुस ने अपने नए गेमिंग Asus ROG Phone 8 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट बता दी है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन को ग्लोबली 8 जनवरी (भारतीय समयानुसार 9 जनवरी) को Consumer Electronics Show (CES) 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने इस संबंध में X पर एक टीजर भी जारी किया है, इसमें ROG Phone 8 Smartphone के बैकसाइड डिजाईन और उस पर पेंटागन शेप वाले कैमरा सेटअप को दर्शाया गया है। कंपनी ने इस फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है परन्तु कन्फर्म किया है कि फोन में Qualcomm का लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 3 SoC प्रोसेसर काम में लिया गया है।

यह भी पढ़ें: इस साल इन 4 Cheapest Smartphone ने उड़ाया गर्दा, कीमत 15 हजार से कम

https://twitter.com/ASUSIndia/status/1742511121100157414

लॉन्च होंगे Asus ROG Phone 8 Series में दो मॉडल्स

लीक हुई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार नए ROG Phone 8 को दो वेरिएंट ROG Phone 8 और ROG Phone 8 Pro में लॉन्च किया जाएगा। इनमें रैम, इंटरनल स्टोरेज और डिस्प्ले स्क्रीन जैसे कई अंतर होंगे। दोनों में क्रमशः 16GB और 24GB रैम होगी। इसके साथ ही उनमें 512GB और 1TB इंटरनल स्टोरेज आएगी।

ROG Phone 8 में 6.78 इंच की Full HD+AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन होगी जो गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आएगी। दोनों ही एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन Android 14 पर आधारित ROG UI ओएस पर काम करेंगे। अगर कैमरा सेटअप देखा जाए तो उनमें 50MP का Sony IMX890 प्राइमरी सेसंर सहित एक 13MP और एक 32MP का टेलीफोटो शूटर कैमरा मिलेगा। फ्रंट कैमरा 32MP सेंसर वाला होगा।

बैटरी बैकअप भी दोनों ही स्मार्टफोन्स में बहुत ही शानदार दिया गया है। Asus ROG Phone 8 सीरिज के स्मार्टफोन्स में 5,500mAh कैपेसिटी वाली बैटरी होगी जो Quick Charge 5.0 और PD चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: 15 हजार में खरीदें 90 हजार का Laptop, ऐसे उठाए Cheapest Laptop का फायदा

क्या होगी Asus ROG Phone 8 Series की कीमत

अभी तक कंपनी ने इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। कंपनी फोन की कीमत और बाकी डिटेल्स 8 जनवरी को लॉन्चिंग के साथ ही बताएगी। परन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन की कीमत 70 हजार रुपए से अधिक रह सकती है। आपको बता दें कि इसी वर्ष अप्रैल माह में लॉन्च किए गए Asus ROG Phone 7 की कीमत 75 हजार रुपए थी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool