T20 World Cup के लिए Airtel के नए प्लान्स, कम कीमत में ज्यादा फायदा

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

T20 World Cup देखने वालों के लिए Airtel ने अपने नए प्लान लॉन्च कर दिए हैं। इन प्लान्स में कंपनी यूजर्स को फ्री डिजनी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रही हैं। नए प्लान्स में कई एडिशनल फीचर्स भी जोड़े गए हैं जिनका यूजर्स लाभ ले पाएंगे।

क्या-क्या मिलेगा नए Airtel के प्लान्स में

कंपनी ने T20 World Cup के लिए खास तौर पर दो तरह के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान मार्केट में उतारे हैं। दोनों ही प्लान्स 499 रुपए से स्टार्ट होते हैं और इनमें डिजनी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ Xstream Play का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इस वर्ष Google पर सबसे ज्यादा सर्च हुए ये टॉपिक्स, पढ़ कर हसेंगे

क्या है प्रीपेड प्लान

एयरटेल के प्रीपेड प्लान में अलग-अलग वैलिडिटी और डेली डेटा लिमिट वाले तीन प्लान है। इनमें सबसे सस्ता प्लान 499 रुपए का और सबसे महंगा प्लान 3,359 रुपए का है। यूजर्स को साथ ही 20 से अधिक OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

पोस्टपेड प्लान में क्या है खास

पोस्टपेड प्लान की कीमत भी 499 रुपए से स्टार्ट हो रही है लेकिन इसमें महीने का डेटा 75GB मिल रहा है। एडिशनल डेटा के लिए अलग से पैक लेना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 आसान टिप्स जिनसे कभी हैक नहीं होगा आपका सोशल मीडिया अकाउंट

फाइबर प्लान भी किए शुरू

एयरटेल Xstream Fiber Plan में भी इन सुविधाओं का लाभ लिया जा सकेगा लेकिन उसकी कीमत 699 रुपए महीना से स्टार्ट होगी। एयरटेल डिजिटल टीवी स्मार्ट बॉक्स के जरिए यूजर्स 350 से अधिक चैनल भी अपने टीवी पर देख पाएंगे। यदि यूजर्स देश के बाहर जा रहे हैं तो उन्हें अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक का भी लाभ मिलेगा।

मोबाइल से जुड़ी रोचक खबरें पढ़ने के लिए हमारे WhatsApp Channel से जुड़े।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool