IOCL Apprentice Recruitment 2024, अप्रेंटिस के 473 पदों पर भर्ती

Ambika Sharma
2 Min Read
IOCL Apprentice Recruitment 2024

Find Us on Socials

IOCL Apprentice Recruitment 2024 इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन वैकेंसी में 12 वीं पास के लिए वैकेंसी निकाली गई है। यहां पर अप्रेंटिस के 473 पदों पर भर्ती निकाली गई है। विभाग में कई ट्रेड्स में इस भर्ती से पद भरे जाने हैं। जिसमें मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, ह्यूमन रिसोर्स जैसी फैकल्टी शामिल हैं। जिसके लिए आवेदन भी शुरू कर दिए गए हैं। जो इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर किए जा सकते हैं।

यहां मिलेगी भर्ती

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में अप्रेंटिस के पदों पर चयन होने के बाद उम्मीदवारों को देश के कई हिस्सों में नौकरी दी जाएगी। जिसमें दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल, हरियाणा, असम, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, उत्तराखंड, ओडिशा शामिल किए गए हैं।

2024 में आएगी 60 से ज्यादा कारें, Tata की सबसे सस्ती Electric Vehicle भी होगी लॉन्च

एजुकेशनल डिग्री

12वीं पास डाटा एंट्री ऑपरेटर, फ्रेशर अप्रेंटिस, घरेलू डाटा एंट्री, ऑपरेटर कौशल प्रमाणपत्र के साथ अप्लाई कर सकते हैं। वहीं ग्रेजुएट उम्मीदवार तकनीशियन अप्रेंटिस और ट्रेड अप्रेंटिस के पदों की भर्ती में भाग ले सकते हैं।

एज लिमिट, और डेट

वैकेंसी में शामिल होने के लिए एज लिमिट 18 से 24 वर्ष मांगी गई हैं। फाॅर्म जमा करने के लिए 12 जनवरी से 1 फरवरी तक का समय है।

उत्तराखंड की पहचान बनने वाली ‘मशरूम लेडी’, कैसे पड़ा नाम

ऐसे होगा सलेक्शन

पदों पर सलेक्ट होने के लिए उम्मीदवार को पहले रिटन टेस्ट देना होगा। फिर मेरिट लिस्ट के आधार पर चयन किया जाएगा और ज्वाइनिंग दी जाएगी।

ऐसे किया जा सकता है आवेदन

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट https://iocl.com/about-indianoil पर जाकर अपना फाॅर्म भरना होगा। यहां अप्रेंटिस की वैकेंसी का लिंक ओपन होगा। जिसके बाद फाॅर्म भरकर सब्मिट होगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool