Ola Electric Scooter पर 25,000 की छूट, जल्द से जल्द उठाए फायदा

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Ola Electric Scooter: Ola कंपनी ने अपने एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कमी कर दी है. हाल ही में कंपनी का स्कूटर Ola S1 X+ लॉन्च हुआ था. इसकी बिक्री में इजाफे के लिए कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने का काम किया है. इस पर सीधी 20 हजार रुपये की छूट मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Ola ने उतारा Krutrim चैटबॉट, उड़ा देगा ChatGPT का गर्दा

Ola Electric Scooter पर 5 हजार की एक्स्ट्रा छूट भी

कंपनी ने ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ नाम से एक कैम्पेन चलाया है. इसमें Ola S1 X+ 20 हजार छूट में मिल रहा है. इस छूट के बाद इसकी कीमत सिर्फ 89,999 रुपये रह जाएगी. वहीं इसकी खरीदी पर कुछ बैंक्स के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर 5 हजार रुपये की छूट भी मिल रही है.

कंपनी ने दिया यह बयान

‘दिसंबर टू रिमेंबर’ कैम्पेन के तहत अपना Electric Scooter सस्ते में बेच रही ओला ने बयान में कहा कि, ”ओला इलेक्ट्रिक ने नवंबर माह में 30 हजार यूनिट की रिकॉर्डतोड़ बिक्री की है और नया मानक उद्योग जगत में स्थापित किया है”. ओला के चीफ मार्केटिंग अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने बताया कि, ”ग्राहकों के पास अब आईसीई उत्पाद खरीदने का कोई कारण नहीं होगा”.

यह भी पढ़ें: Honda Activa को पछाड़ने आ गया नया Ola S1 X+, फीचर देख सर पकड़ लेंगे

Ola S1 X+ के फीचर्स

बात अब Ola S1 X+ के फीचर्स की करें तो Ola Electric Scooter की टॉप स्पीड 85 से 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. यह स्कूटर 3.3 सेकेंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है. यह दमदार स्कूटर फुल चार्ज में 151 किलोमीटर तक का सफर तय करती है. Ola S1 X Plus में कंपनी ने 3 किलोवॉट का बैटरी पैक दिया है. यह 6 किलोवाट की पावर जनरेट करने में सक्षम है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool