सिर्फ 21,000 में घर ले आएं Royal Enfield की बाइक, शोरुम वाले खुद देंगे चाबी

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Royal Enfield: Royal Enfield एक मशहूर बाइक निर्माता कंपनी है. इस कंपनी की बाइक लाखों की कीमत में आती है. रॉयल इनफील्ड की बाइक खरीदने का सपना हर किसी का रहता है लेकिन महंगी कीमतें होने के कारण कई लोगों का यह सपना अधूरा रह जाता है.

सिर्फ 21 हजार में खरीदें Royal Enfield की बाइक

कीमत ज्यादा होने के कारण इस कंपनी की बाइक लोग सिर्फ देखते ही रह जाते हैं. हालांकि कंपनी की एक बाइक आप सिर्फ 21 हजार रुपये में घर ला सकते हैं. इस बाइक का नाम है Royal Enfield Hunter 350 Retro. इस पर क्या ऑफर है आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Royal Enfield Hunter 350 Retro पर ऑफर

Royal Enfield Hunter 350 Retro की ऑन रोड कीमत 1,73,111 रुपये तक चली जाती है. वहीं इसकी एक्स शोरुम कीमत 1,49,900 रुपये है. लेकिन इस बाइक को आप सिर्फ 21 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करके अपने घर ला सकते हैं.

हर माह 4,887 रुपये की EMI

एक बार आपको 21 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करने के बाद फिर हर महीने 4,887 रुपये की ईएमआई भरनी पड़ेगी. यह EMI कुल तीन साल तक चलेगी. यह 1,52,111 रुपये का लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाएगा.

Hunter 350 Retro के फीचर्स

Hunter 350 Retro 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है. एक लीटर पेट्रोल में करीब 36 किलोमीटर तक का सफर तय करने वाली इस बाइक में 249.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 20.4 पीएस की पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

 

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool