Jeep Grand Cherokee पर 11 लाख का डिस्काउंट, लेने के लिए मची लूट

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Jeep Grand Cherokee: जैसे-जैसे साल 2024 नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे कार निर्माता कंपनी अपनी कारों पर दमदार छूट दे रही है. इसके अलावा कंपनियां साल 2024 से अपनी कारों की प्राइस में इजाफा करने का ऐलान भी कर रही है. फिलहाल दिसंबर माह में कई कारें कम कीमत में मिल रही है.

Jeep Grand Cherokee पर 11 लाख रु डिस्काउंट

महिंद्रा अपनी कारों पर 4 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. जबकि अब Jeep Grand Cherokee पर 11 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है. बता दें कि यह ऑफर 31 दिसंबर तक वेलिड है. इस दौरान इस कार को बेहद सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका है.

यह भी पढ़ें: Maruti Car लेना है तो यही मौका, बच रहा आपका इतना पैसा

Jeep Grand Cherokee की एक्स शोरूम कीमत

Jeep Grand Cherokee पर कुल छूट 11.85 लाख रुपये मिल रही है. इसके अलावा अलग से भी कुछ लाभ आपको मिलेगा. 11 लाख रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट में बेची जा रही इस कार की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 77.50 लाख रुपये के लगभग है.

ये है दमदार फीचर्स

अब बात करते है Jeep Grand Cherokee के दमदार फीचर्स के बारे में. आपको बता दें कि इस गाड़ी में दमदार 270bhp 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह इंजन 270hp का पावर और 400Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

यह भी पढ़ें: Thar-Scorpio से भी तगड़ी है Ford Bronco, लेकिन नहीं खरीद सकते भारतीय

इसके अलावा 10.1-इंच टचस्क्रीन के ऊपर 10-इंच HUD डिस्प्ले इसमें मौजूद है. वहीं इस शानदार गाड़ी में 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले भी है. Jeep Grand Cherokee में 32 कनेक्टेड फीचर्स दिए गए है. इसके अलावा आपको 5-स्पोक मशीन्ड अलॉय व्हील्स का एक सेट देखने को मिलेगा.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool