कांग्रेसियों को देखते ही काटता है ये कुत्ता, देखें वीडियो

Anil Jangid
2 Min Read

Find Us on Socials

इंटरनेट पर अब एक ऐसे कुत्ते का वीडियो वायरल हुआ है जो कांग्रेसियों को देखते ही काट लेता है। इस वजह इस कुत्ते को कांग्रेसियों का दुश्मन बताया जा रहा है। इस कुत्ते वीडियो सागर कुमार नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो में एक कुत्ता सड़क पर बैठा हुआ नजर आ रहा है जो काले रंग का है। इस कुत्ते का नाम भी कालू बताया गया है।

बीजेपी नेता ने बताई सच्चाई

काले रंग के इस कुत्ते को लेकर बीजेपी नेता ने सच्चाई बताई है। इस वीडियो में सागर के साथ एक बीजेपी नेता भी दिख रहे है जो कहते हैं कि कालू कांग्रेसियों को देखते ही काटने दौड़ता है। इसलिए इसको कांग्रेसियों का दुश्मन नाम दिया गया है। कांग्रेसियों को काटने वाले कालू कुत्ते को बीजेपी नेता व सागर कुमार दुलार करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें: इस तरह पिएंगे दारू तो हेल्थ हमेशा रहेगी अच्छी, मिलेंगे ये फायदे भी

कांग्रेसियों को देखते ही कालू कुत्ता

इस वीडियो में सागर कुमार एक बीजेपी नेता से पूछते है इसमें ऐसा क्या खास है तो वो बताते हें कालू अब तक 50 से अधिक लोगों को अपना शिकार बना चुका है। इनमें से 20 से 22 लोग कांग्रेसी थे। इसीलिए इस कुत्ते का नाम कांग्रेसियों को काटने वाला रख दिया गया।

यह भी पढ़ें: वैज्ञानिकों ने कब्र में लगा दिया कैमरा, देखें फिर क्या हुआ

कांग्रेसियों को क्यों काटता है कालू

हालांकि इस बात को लेकर कोई जवाब नहीं मिल पाया कि कालू कुत्ता कांग्रेसियों को ही क्यों ज्यादा काटता है। इसको लेकर वीडियो बनाने वाले सागर कुमार ने कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन, इस वीडियो में ये दावा ये किया गया है कि स्ट्रीट डॉग कालू कांग्रेसियों को देखते ही उनके पीछे दौड़ लगा देता है काटता है। इस समय इंटरनेट पर यह वीडियो काफी जबरदस्त रूप से वायरल हो रहा है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool