10,000 से कम में Samsung Galaxy A05 लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ आ रहा फोन

Sandeep Mehra
3 Min Read

Find Us on Socials

Samsung Galaxy A05: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारतीय बाजार में अपना नया फोन Samsung Galaxy A05 पेश कर दिया है. इसमें कई ख़ास फीचर्स आपको देखने को मिल जाएंगे. अगर आप कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह फोन आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है.

कीमत है 10 हजार रुपये से कम

कई ख़ास फीचर्स से लैस सैमसंग का यह फोन 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में आ रहा है. यह आपके बजट के लायक फोन हो सकता है. बता दें कि कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 9,999 रूपये तय की है.

यह भी पढ़ें: iPhone 14 Black Friday Deals में बंपर छूट, बेहद सस्ते मिल रहे ये iPhone

 

दो वेरिएंट में उपलब्ध है Samsung Galaxy A05

Samsung Galaxy A05 फिलहाल भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में पेश किया गया है. एक वेरिएंट 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज के साथ आ रहा है. यह वेरिएंट शुरुआती कीमत 9,999 रूपये में मिलेगा. वहीं 6 GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को कंपनी ने 12,499 रुपये में पेश किया है.

तीन कलर में आ रहा है फोन

दोनों ही वेरिएंट में यह नया फोन ग्राहकों के लिए तीन रंगों में उपलब्ध कराया गया है. 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की बैटरी के साथ आ रहे इस स्मार्टफोन को आप लाइट ग्रीन, ब्लैक और सिल्वर कलर में अपना बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Tata Tech IPO में लगा दें पैसा, चमक उठेगी किस्मत

 

नए फोन के स्पेसिफिकेशंस

अब बात करते है Samsung Galaxy A05 फोन की अन्य खासियतों के बारे में. इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 6.7-inch HD+ LCD डिस्प्ले मौजूद है. कंपनी का यह नया फोन Android 13 पर बेस्ड One UI 5.1 Core OS पर काम करने में सक्षम है. वहीं इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा और ड्युअल रियर कैमरा में 50MP का मेन लेंस और 2MP का सेकेंडरी लेंस दिया गया है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool