Realme C53 पर मिल रही बंपर छूट, इस तरह खरीदने पर शानदार Cashback भी

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Realme C53: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme का एक शानदार फोन कम कीमत पर मिल रहा है. कंपनी के Realme C53 पर भारी डिस्काउंट उपलब्ध है. अगर आप इस फोन को कम कीमत में अपना बनाना चाहते है तो आपके पास यह सुनहरा मौका हो सकता है.

यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Realme C53 को ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है. ऑनलाइन आप इसे Flipkart से खरीद सकते है. कंपनी का यह फोन फ्लिपकार्ट पर 16 फीसदी डिस्काउंट के साथ आ रहा है. इसकी कीमत 11,999 रुपये है लेकिन यह फोन छूट पर महज 9,999 रुपये में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: iPhone 14 Black Friday Deals में बंपर छूट, बेहद सस्ते मिल रहे ये iPhone

5 फीसदी Cashback भी मिलेगा

कीमत में 16 फीसदी छूट पाने के साथ ही ग्राहक इस पर पांच फीसदी का Cashback भी पा सकते है. अगर ग्राहक खरीदी पर भुगतान Flipkart Axis Bank Card से करते है तो बदले में उन्हें 5% Cashback मिलेगा.

Realme C53 के फीचर्स

रियलमी C53 में कई ख़ास फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे. सबसे पहले जानते है इसकी डिस्प्ले के बारे में. आपको बता दें कि इस फोन में कंपनी ने 6.74 Inch HD Display दी है. कैमरे की बात करें तो इसमें ड्युअल रियर कैमरा में प्राइमरी कैमरा 108MP का है. वहीं फ़ोन में फ्रंट कैमरा 8MP का दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Realme GT 5 Pro इस दिन होगा लॉन्च, सबसे ख़ास होंगे ये फीचर्स

फोन बैटरी के हिसाब से भी आपके लिए बेहतर साबित होगा. इसमें (Realme C53) कंपनी ने 5000 mAh बैटरी दी है. वहीं फोन में T612 Processor मौजूद है. रियलमी C53 को कंपनी ने 90Hz Refresh Rate के साथ बाजार में पेश किया था.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool