जल्द आएगा Ola Electric का IPO, अमीर बनने का सुनहरा मौका

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

बहुत जल्दी Ola Electric अपना आईपीओ जारी करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने जरूरी प्रोसेस को भी स्टार्ट कर दिया है। सबसे पहले Ola Electric Mobility Private Limited का नाम बदलकर Ola Electric Mobility Limited कर दिया गया है।

इंवेस्टर्स के लिए होगा बेहतर मौका

इस समय कंपनी अपने इतिहास की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस दे रही हैं। कंपनी ने मार्केट में 5 प्रोडक्ट उतारे हुए हैं जिनकी कीमत 90,000 रुपए से लेकर 1,50,000 रुपए तक है। माना जा रहा है कि कंपनी का आईपीओ आने वाले समय में अच्छा रेस्पोंस देगा।

उल्लेखनीय है कि ओला इलेक्ट्रिक के मैनेजमेंट ने अब कंपनी को प्राइवेट से पब्लिक लिमिटेड कंपनी में कन्वर्ट करने का निर्णय लिया है। इसी वजह से कंपनी का नाम भी बदला गया है। इसके साथ ही आईपीओ लाने के लिए तैयारियों को तेज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: NPCI: 1 जनवरी 2024 से बंद होंगे Google Pay, PayTM, PhonePe के ये अकाउंट

SBI सहित कई इंवेस्टर्स ने की है Ola Electric को 3200 करोड़ की फंडिंग

हाल हरी कंपनी ने मार्केट से 3200 करोड़ रुपए की फंडिंग हासिल की है। फंड देने वालों में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) जैसे बड़े नाम भी शामिल है। इस फंड का उपयोग कंपनी अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स बिजनेस को एक्सपेंड करने के लिए करेगी। कंपनी नए मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट का भी विचार कर रही है।

तमिलनाडु में बनेगा देश का पहला लिथियम सेल मैन्यूफैक्चरिंग सेंटर

देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के बढ़ते क्रेज को देखते हुए ओला कई बड़े निर्णय ले रही है। अपनी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति की लिए तमिलनाडु के कृष्णागिरी में लिथियम सेल मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट की स्थापना करेगी। इस फैक्टरी की शुरूआती कैपेसिटी 5GWH होगी जिसे बाद में बढ़ाकर 100 GWH किया जाएगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool