फेल हो गया Meta AI, Maths के सामने हुआ कंफ्यूज़

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Meta AI Given Wrong Answer:  इन दिनों दुनिया में छाया हुआ है। लेकिन वही Meta AI के Maths के सवालों के आगे फेल हो गया है। बच्चों की तरह ही मेटा एआई और चैटजीपीटी गणित के गुणा भाग के आगे कंफ्यूज़ हो गए हैं। जिससे बेहद आसान सवालों का जवाब भी गलत मिला। मेटा एआई से एक यूजर ने सवाल किया। जिसका जवाब गलत आया। इसके बाद कई सवाल किए गए। फिर एआई को अपनी गलती समझ आई। तब उसका जवाब आया आप बिल्कुल सही हैं, मैं अपनी गलती के लिए माफी चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: चलती गाड़ी में आती है उल्टी तो आजमाएं ये टिप्स, तुरंत आराम आएगा

चल रही है लम्बी बहस

एआई आज कठीन से कठीन सवाल को चुटकी में हल कर देता है। तो सवाल होता है क्या मेटा एआई हर सावाल को हल कर सकता है क्या। इसपर काफी समय से बहस भी चल रही है।

Meta AI का गलत जवाब क्यों

एक रिपोर्ट के अनुसार मेटा एआई मैथ्स के आसान से सवालों को सॉल्व नहीं कर पाया है। ये तब हुआ जब यूजर ने मेटा एआई से एक आसान सा गणित का सवाल पूछा। जिसका जवाब गलत मिला। इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool