सिर्फ 899 में खरीदें Boat Airdopes 120 Earbuds, पूरे 40 घंटे तक बिंदास सुने गाने

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

बोट्स ने मार्केट में नई ऑडियो डिवाईस Boat Airdopes 120 Earbuds लॉन्च की है। इनकी कीमत मार्केट में उपलब्ध दूसरी डिवाईसेज से काफी कम है और एक बार चार्ज होने के बाद यह 40 घंटे से भी अधिक समय तक चलेगी। कंपनी ने इसमें कई एडिशनल फीचर्स भी जोड़े हैं जो यूजर्स को पसंद आएंगे।

Boat Airdopes 120 Earbuds में मिलेंगे ये फीचर्स

नए इयरबड्स में बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के साथ-साथ कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स भी दिए गए हैं। उदाहरण के लिए इसे बनाने में क्वाड माइक EnX टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है ताकि ज्यादा शोर-शराबे वाले माहौल में भी आप सही तरह से सुन पाएं। यदि आप गेमिंग और वीडियो देखते समय कोई ऑडियो डिले या डिसिंक नहीं चाहते हैं तो उसके लिए इसमें BEAST MODE दिया गया है। यह वास्तव में लो लैटेंसी टेक्नीक का ही दूसरा नाम है।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 से भी महंगा है नया xiaomi 14 ultra, इसलिए है खास

40 घंटे की बैटरी लाइफ और जबरदस्त कनेक्टिविटी

ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया गया है। इसमें इंस्टा वेक एन-पेयर फीचर है। इस फीचर की मदद से आप जैसे ही ईयरबड्स का ढक्कन खोलेंगे, यह तुरंत स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाएघा। साथ ही इसमें ऑडियो को रोकने के लिए इन-ईयर डिटेक्शन के साथ-साथ टच कंट्रोल फीचर भी दिया गया है। इनमें IPX4 स्प्लैश और स्वेट रेजिस्टेंट फीचर भी हैं यानि ये हल्की-फुल्की बारिश में भी बढ़िया काम करते रहेंगे।

ईयरबड्स में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट दिया गया है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। मात्र 5 मिनट की चार्जिंग में ही यह एक घंटे तक काम कर पाएंगे। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर ईयरबड्स लगातार 8 घंटे काम कर पाएंगे जबकि केस के साथ 40 घंटों का प्लेटाइम मिलेगा।

यह भी पढ़ें: अब Android Smartphone पर भी चलेगा Google Gemini App

क्या होगी कीमत

Boat Airdopes 120 Earbuds को मार्केट में तीन कलर वेरिएंट डॉन ब्लू, आइवरी व्हाइट और एक्टिव ब्लैक कलर में उतारा गया है। इन्हें ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल Amazon पर 23 मार्च से बेचा जाएगा। फिलहाल इनकी कीमत 899 रुपए तय की गई है। इन ईयरबड्स पर कंपनी एक साल की वारंटी भी उपलब्ध कराएगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool