खर्चें बढ़ेंगे, घर में होगा क्लेश, वृषभ राशि के लिए ऐसा रहेगा 2024

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Vrishabh Rashi 2024 Kaisa Rahega: वृषभ राशि के लिए वर्ष अच्छा रहेगा। वर्ष की शुरुआत में, बृहस्पति बारहवें घर में स्थित होगा, जिसके चलते अनावश्यक खर्चों में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है हालांकि धर्म-कर्म के प्रति रूझान बना रहेगा। एक मई से बृहस्पति आपकी राशि में गोचर करेगा, जिससे आपके बिगड़े काम भी बनने लगेंगे। दसवें भाव का शनि आपके द्वारा की जा रही मेहनत का सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। कर्म और भाग्य के सही मेल से आपका कॅरियर चमक उठेगा।

अन्य राशियों का राशिफल 2024 देखने के लिए यहां क्लिक करें।

11वां राहु दिखाएगा कमाल (Vrishabh Rashi 2024 Kaisa Rahega)

काम के सिलसिले में यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। ग्यारहवें घर का राहु आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करने का राह दिखाएगा। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, साथ ही आपके सामाजिक दायरे का विस्तार होगा और आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। रोमांटिक रिश्तों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। पांचवे घर का केतु परिवार और रिलेशनशिप दोनों जगह तनाव पैदा कर सकता है। धैर्य बनाए रखेंगे तो सब सही होगा। पारिवारिक जीवन की बात करें तो, वर्ष की शुरुआत अच्छी है।

गुप्त रूप से आएगा धन

वृषभ राशि के लिए मार्च, अप्रैल और दिसंबर के महीने शुभ रहेंगे। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से समृद्ध बने रहेंगे। गुप्त रूप से धन एकत्रित करने का प्रयास करेंगे जिसमें परिवार का सहयोग मिलेगा। वर्ष के अंत में आपके माता-पिता का खराब स्वास्थ्य आपके लिए तनाव लेकर आएगा।

वर्ष की शुरुआत में बारहवें घर का गुरु, सातवें घर का बुध और शुक्र, दसवें घर का शनि और ग्यारहवां राहु शुभ रहेगा, जो व्यावसायिक प्रयासों के लिए अनुकूल माहौल बना रहा है। हेल्थ के हिसाब से 2024 थोड़ा विपरीत हो सकता है।

हेल्थ और लव लाइफ में आ सकती है दिक्कतें

पांचवें घर में केतु, बारहवें घर में बृहस्पति, आठवें घर में मंगल और बारहवें घर में सूर्य की उपस्थिति के चलते स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। वैवाहिक संबंधों (Vrishabh Rashi 2024 Kaisa Rahega) में, लाइफ पार्टनर को गंभीर हेल्थ इश्यूज से जूझना पड़ सकता है। समय के साथ धीरे-धीरे सब सही हो जाएगा। वृषभ राशिफल 2024 (Vrishabh Rashifal 2024 in hindi) पूरा जानने के लिए यहां दिया गया वीडियो देखें।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool