मां के चुटकुले से हंसते हुए खड़ी हो गई कोमा में सोई हुई लड़की

Ambika Sharma
3 Min Read

Find Us on Socials

Woman In Coma laughing Mother joke:अमेरिका में एक महिला के साथ हैरान कर देने वाली घटना हुई। कोमा में सोई इुई महिला अपनी मां से चुटकुला सुनकर हंसते हुए खड़ी हो गई। पांच साल पहले यह महिला हादसे का शिकार होकर कोमा में चली गई थी। उसका परिवार तभी से उसका ध्यान रख रहा था। एक दिन मां कोमा में गई बेटी को ही चुटकुला सुना रही थी। जिससे उसकी नींद अचानक खुल गई।

भारत में लॉन्च हुई Lotus Eletre, BMW और Audi के छूटेंगे पसीने

हंसते हुए कोमा से उठी

पांच साल पहले एक महिला एक हादसे के बाद कोमा में चली गई थी। इसके बाद से ही होश में नहीं आई थी। जिसका अमेरिका के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। यहां एक दिन हैरान करने वाला किस्सा हुआ। वह महिला कोमा से अचानक होश में आ गई। महिला जब कोमा में थी उसकी मां ने एक जोक सुनाया जिसे सुनकर वो खिलखिलाकर अचानक जाग गई।

परिवार ने नहीं मानी हार

5 साल पहले एक कार एक्सीडेंट के कारण जेनिफर नाम की महिला कोमा में चली गई थी। जिसका प​रिवार सालों बीत जाने पर भी हॉस्पिटल में उसके साथ बातें करने जाता रहा। Woman In Coma laughing Mother joke ऐसे में एक दिन उसकी मां उसे चुटकुला सुना रही थी। तब अचानक उसे होश आ गया।

Free Plants Online: इस सरकारी Website से आप भी ऑनलाइन मंगवा सकते हैं फ्री पौधे

अब बोलने की कर रही है कोशिश

अब जेनिफर अपनी स्पीच और शरीर का मूवमेंट फिर से लाने की कोशिश कर रही है।
अमेरिका के मिशिगन की जेनिफर फ्लेवेलेन नाम की महिला कार एक्सीडेंट के समय 36 साल की थी। 5 साल तक जेनिफर हॉस्पिटल में कोमा में होने के ​कारण भर्ती रही। जहां मां के साथ उसके बच्चे रोज हॉस्पिटल में मिलने आते और अपने अनुभव उसके पास सुनाते। Woman In Coma laughing Mother joke एक दिन उसकी मां पैगी उसे चुटकुला सुना रही थी। जब अचानक वो जाग गई। अब महिला फिर से स्पीच और मूवमेंट की कोशिश कर रही है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool