UPSSC JE Recruitment 2024: UPSSSC में होगी जूनियर इंजीनियर की बंपर भर्ती, 2847 पदों पर जल्द होगा चयन

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

UPSSC JE Recruitment 2024: UPSSSC के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश सरकार में भर्तियों का पिटारा खुल गया है। यहां लोक निर्माण विभाग, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग, यूपी राज्य सेतु निगम, यूपी जल निगम, राजकीय निर्माण निगम और यूपी प्रोजेक्ट्स कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती होने जा रही है। भर्ती का नोटिफिकेशन भी विभाग की ओर से जारी कर दिया गया है। UPSSC JE Recruitment 2024 आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट https://upsssc.gov.in पर अप्लाय करना होगा।

RPF Recruitment 2024 Notification: रेलवे SI और Constable की 4660 भर्तियां, यहां करें आवेदन

एजुकेशनल डिग्री

UPSSC JE Recruitment 2024 पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं का सर्टिफिकेट होना चाहिए। जिसके साथ मान्यता प्राप्त तकनीकी शिक्षा संस्थान से सिविल इंजीनियर का 3 वर्ष का डिप्लोमा होना जरूरी है। यहां फॉर्म भरने के लिए प्रारंभिक अर्हता परीक्षा जिसे UP PET भी कहा जाता है। इसमें भी पास होना चाहिए।

एज लिमिट

 UPSSSC online application उम्मीदवारों के लिए एज लिमिट 18 वर्ष से 40 वर्ष दी गई है। राज्य सरकार की ओर से आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को एज में छूट भी दी जाएगी।

Punjab Police Constable Vacancy 2024: पंजाब पुलिस में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

सैलरी डिटेल

UPSSSC JE Recruitment online application यूपी में जूनियर इंजीनियर पदों पर सलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 34800 रुपये सैलरी दी जाएगी।

ये है फॉर्म की लास्ट डेट

UPSSC Recruitment 2024ऑनलाइन फॉर्म भरने की डेट 7 मई से शुरू होगी और अभ्यर्थी 7 जून तक आवेदन कर सकेंगे। वहीं, फीस का भुगतान, फॉर्म करेक्शन 14 जून तक किया जा सकता है। इस परीक्षा की तारीख को वेबसाइट https://upsssc.gov.in/ पर रजिस्ट्रेशन पूरे होने के बाद तय किया जाएगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool