UPSC ESIC NO Recruitment 2024: राजस्थान में होगी 1930 नर्सिंग ऑफिसरों की भर्ती, जल्द आ रही है आवेदन की तारीख तारिख

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

UPSC ESIC NO Recruitment 2024:नर्सिंग ऑफिसर बनने का इंतजार कर रहे राजस्थान के युवाओं का इंतजार अब खत्म हो गया है। केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के अन्तर्गत कर्मचारी राज्य बीमा निगम में नर्सिंग ऑफिसरों की भर्ती की जा रही है। इस भर्ती का संक्षिप्त विज्ञापन UPSC संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी भी कर दिया गया है। ESIC में 1930 नर्सिंग ऑफिसरों की भर्ती होने जा रही है।

वैकेंसी डिटेल

ESIC में कुल वैकेंसी 1930 हैं। जिनमें से 892 अनारक्षित और 193 अन्य कटेगरी की पोस्ट हैं। इसके साथ 168 दिव्यांग श्रेणी के पदों की संख्या है।

Top courses for job: ये हैं बेस्ट कोर्स फॉर जॉब, लाखों की नौकरी दिलवाना है आसान

अप्लाई डिटेल

UPSC में ESIC नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती के लिए 7 मार्च से आवेदन किए जा सकते हैं। जो आधिकारिक वेबसाइट, upsc.gov.in पर किए जाएंगे। इन आवेदनों के लिए UPSC के पोर्टल upsconline.nic.in पर जाना होगा। आखिरी तारीख 27 मार्च 2024 है। आवेदन में किसी बदलाव के लिए 28 मार्च से 3 अप्रैल 2024 के बीच का समय है।

एजुकेशनल डिग्री

नर्सिंग ऑफिसर की पोस्ट के​ लिए एजुकेशनल डिग्री अभी नहीं बताई गई है। ​इसकी जानकारी नोटिफिकेशन में दी जाएगी।

RSMSSB stenographer recruitment 2024 notification राजस्थान में 12 वीं पास को मिलेगी नौकरी, 50 हजार से ज्यादा सैलरी

एज लिमिट

इस पोस्ट के लिए आवेदकों की एज लिमिट 30 वर्ष तक होनी चाहिए। वहीं OBC वर्ग के लिए यह 33 वर्ष व SC/ST वर्ग में 35 वर्ष और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए एज 40 साल रखी गई है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool