UP Technical Assistant recruitment: यूपी कृषि विभाग में 3446 पदों पर लगेगी नौकरी, ऐसे होगा सलेक्शन

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

UP Technical Assistant recruitment: UPSSSC में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कृषि विभाग बंपर वैकेंसी निकाली है। टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती का ​नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। UP Technical Assistant recruitment जहां 3000 से ज्यादा पदों पर भर्ती होनी है। ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर इन पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है।

वैकेंसी डिटेल

भर्ती में पदों की कुल संख्या 3446 है। जिनमें से 689 पद महिला उम्मीदवारों के, 1813 अनारक्षित, 509 अनुसूचित जाति, 151 अनुसूचित जनजाति, 344 पद आर्थिक रूप से कमजोर और 629 अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित पद हैं।

RPF Recruitment 2024 Notification: रेलवे SI और Constable की 4660 भर्तियां, यहां करें आवेदन

एजुकेशनल डिग्री

UP Technical Assistant recruitment पोस्ट के लिए उम्मीदवार के पास कृषि या सम्बन्धित विषयों में ग्रेजुएट होना जरूरी है। जिसके साथ उत्तर प्रदेश पीईटी परीक्षा में वैलिड स्कोर जरूरी बताया गया है।

एज लिमिट

UPSSSC में आवेदन की एज लिमिट 21 वर्ष से 40 वर्ष है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम एज में छूट भी दी जा रही है।

सलेक्शन डिटेल

परीक्षा में सलेक्शन प्री एग्जाम, मेन्स एग्जाम के बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल टेस्ट से होता है।

Punjab Police Constable Vacancy 2024: पंजाब पुलिस में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

सैलरी डिटेल

ग्रेड पे 2400 से 5200- 20200 और 4 पे मैट्रिक्स से 25500- 81100 तक सैलरी दी जाएगी।

हाउ टू अप्लाई

UP Technical Assistant recruitment ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर नोटिफिकेशन को देखकर ऑनलाइन अपलोड कर फॉर्म भरा जा सकता है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool